Dulha-Dulhan Ka Video: शादी-ब्याह के तमाम तरह के मजेदार वीडियोज खूब वायरल होते रहते हैं. लड़की की शादी में सबसे ज्यादा रौला उसकी सहेलियों का होता है. किसी भी शादी में दुल्हन की सहेलियां जितना स्टाइल मारती हैं, जितने टशन में रहती हैं, उतना शायद दूल्हे के दोस्त नहीं रहते होंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जयमाला से पहले जब दुल्हन स्टेज पर आती है तो उसके साथ में जो लड़कियां चल रही होती हैं, उनके तो अलग ही ठाठ होते हैं. वह अपने आप को किसी राजकुमारी की सहेलियों से कम नहीं आते हैं लेकिन हाल ही में दुल्हन की सहेलियों ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसको देख कर नेटिजेंस का गुस्सा भी भड़क उठा है. आप सोच रहे होंगे कि दुल्हन की सहेलियों ने आखिर ऐसा क्या कर दिया है.


यह भी पढ़ें- जीजा संग था दुल्हन का अफेयर, शादी वाले दूल्हे ने दिन सबको दिखा दिया दोनों का गंदा Video


आपको जानकर हैरानी होगी कि दुल्हन की सहेलियों को हरकत देख दूल्हे को तो गुस्सा आ ही गया, वहीं, दूल्हे राजा के घर वाले भी एकदम से शॉक हो गए. वीडियो में उनका गुस्सा साफ नजर आ रहा है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन शादी के स्टेज पर जयमाला लेकर खड़े हुए होते हैं. उनके आसपास कई सारे जमा हुए हैं. मुस्कुराते हुए दुल्हन दूल्हे को जयमाला पहना देती है. इसके बाद दूल्हे की बारी आती है.


यह भी पढ़ें- नई बहुरिया ने छत पर उड़ा दिया गर्दा, चली हवा तो उड़ गया घूंघट, धांसू Video वायरल


जयमाला डालने से पहले उसको शायद यादगार बनाना चाहती है. इसके चलते वह घुटनों के बल बैठ जाती है. दुल्हन का ऐसा करते देख दूल्हे के चेहरे पर प्यारी सी हंसी आ जाती है. तभी दुल्हन की सहेलियां उसको इतनी तेजी से पीछे खींचती हैं कि वह तेजी से गिरने वाली होती है. यह देखते ही दूल्हा एकदम से हैरान रह जाता है. एक पल के लिए उसको लगता है कि कहीं दुल्हन गिर न जाए हालांकि किसी तरह से दुल्हन की सहेलियों से गिरने नहीं देती हैं लेकिन यह वीडियो देखने वालों को दुल्हन की सहेलियों पर काफी गुस्सा आ रहा है.



बता दें कि यह वीडियो एक्टर अभिषेक यादव नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लाइक से मिल चुके हैं. वीडियो पर खूब सारे लोग कमेंट कर रहे हैं. वहीं, ज्यादातर लोगों का गुस्सा दुल्हन की सहेलियों की हरकत को लेकर है. लोगों का कहना है कि दुल्हन की सहेलियां अपने आप को ओवरस्मार्ट समझ रहे हैं. उन्होंने दुल्हन के रोमांटिक पल को गोबर कर दिया.


यह भी पढ़ें- Viral: लाल साड़ी में भाभी ने छत पर किया 'दिलबर-दिलबर' डांस, Video ने मचा दिया हाहाकार


यह भी पढ़ें- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड


यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें