Seema Haider Dance Video: जब से उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा की पाकिस्तानी महबूबा सीमा हैदर अवैध तरीके से भारत आई हैं तब से ही लगातार वह सुर्खियों में बनी हुई हैं. सीमा हैदर के बारे में कोई भी खबर हो, वह तुरंत आग की तरह वायरल हो जाती है. सीमा हैदर से जुड़े फोटोज-वीडियोज इंटरनेट पर आए दिन देखने को मिलते रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक तरफ जहां सीमा हैदर से जुड़ी बातें लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं, वहीं दूसरी ओर सीमा हैदर के गजब डांस वीडियोज लोगों के बीच हल्ला काटे हुए हैं. चार बच्चों के साथ अवैध तरीके से नेपाल के जरिए होते हुए भारत आई सीमा हैदर को कोई सच्चे प्यार की मूर्ति बता रहा है तो कोई घुसपैठिया कह रहा है. यहां तक की कई लोग तो सीमा हैदर को पाकिस्तानी जासूस भी कह रहे हैं लेकिन जब से सीमा हैदर इंडिया आई हैं तब से वह लगातार भारतीय रंग में रंग गई हैं. वह केवल यहां की परंपराओं को मान रही हैं बल्कि सारे तीज-त्योहारों को भी बखूबी परंपरा के साथ मना रही हैं. ऐसे में हाल ही में सीमा हैदर ने रक्षाबंधन का पर्व मनाया है लेकिन रक्षाबंधन पर सीमा हैदर के सिंगिंग और डांस वीडियोज इंटरनेट पर कहर ढाए हुए हैं. 


यह भी पढे़ं- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल


 


दरअसल हाल ही में सीमा हैदर ने रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया. इस दौरान उन्होंने अपने वकील एपी सिंह की कलाई पर रखी सजाई. इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप सीमा हैदर को रक्षाबंधन पर गाना गाते हुए और आप सिंह को राखी बांधते हुए तो देखेंगे ही लेकिन इसके साथ ही उन्होंने सचिन मीणा के साथ रोमांस का जो तड़का लगाया है, वह देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. 



सोशल मीडिया पर रक्षाबंधन से जुड़े हुए सीमा हैदर के तमाम वीडियो वायरल हो रहे हैं. इनमें कहीं पर बार राखी बांध रही है तो कहीं पर वह मेरे भैया छोटी बहन को ना भुलाना गाना गा रही हैं लेकिन इसके साथ ही सीमा हैदर ने अपने ठुमकों को दिखाकर एक बार फिर से फैंस के दिलों में हलचल मचा दी है. 



सचिन मीणा को बताया रब
दरअसल एक वीडियो में सीमा हैदर ने बाकायदा भारतीय महिला की तरह पूरी वेशभूषाधारण की है और कमर पर कमर पेटी बंधी हुई है इस वीडियो में सीमा हैदर सचिन मीणा को अपना रब बताते हुए बेहद ही खूबसूरती से डांस कर रही हैं. वीडियो में सीमा हैदर ने अपनी मेहंदी को भी बखूबी दिखाया है. 



फिर भी दिल है हिंदुस्तानी
वहीं दूसरे वीडियो में सीमा हैदर फिर भी दिल है हिंदुस्तानी गाने पर बेहद ही प्यारा डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो में उनके साथ सचिन मीणा भी नजर आ रहा है. सीमा हैदर के यह डांस और सिंगिंग वीडियो उनके सोशल अकाउंट सीमा हैदर पर शेयर किए गए हैं.