Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक गाना 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने पर पाकिस्तानी की हसीना ने दिलकश ठुमके लगाकर न केवल अपने देश के लोगों का दिल लूटा बल्कि भारत में भी वह रातों-रात वायरल हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लता मंगेशकर जी का गाया हुआ यह गाना जितना सुंदर है, उतना ही दिलकश इस पाकिस्तानी लड़की का अंदाज है. लड़की जितनी स्मूथली 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर डांस मूव्स करती है, वह किसी के भी दिल को जीत लेगा.


यह भी पढे़ं- फिर टॉपलेस हुई उर्फी जावेद, वाइन ग्लास से छिपाई छाती, लोग बोले- वीडियो बनाने वाली की मौज होगी


सोशल मीडिया पर यह डांस क्लिप लाखों लोग शेयर कर रहे हैं और बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक इसे 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं, 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यहां तक कि इंस्टाग्राम में रील्स पर इस गाने का ट्रेंड भी शुरू हो गया है. इंडियंस इस ट्रेंड को खूब मस्ती में फॉलों कर रहे हैं.


बता दें कि इस खूबसूरत लड़की का नाम आयशा है, वह लाहौर की रहने वाली हैं. आयशा इंस्टाग्राम से ज्यादा टिक-टॉक पर एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर आयशा ने करीब 15 ही पोस्ट की हैं. इंस्टाग्राम पर आयशा की एक ही रील ने आयशा को स्टार बना दिया. 297K लोग आयशा को फॉलो करते हैं. 



आयशा ने जिस गाने पर डांस किया है, वह इंडियन मूवी नागिन का है, जो कि साल 1954 में आई थी. इसमें वैजयंती माला, प्रदीप कुमार, जीवन और मुबारक सुलोचना थे. आयशा ग्रीन कलर के कुर्ते में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. आयशा के इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई इंडियन लड़के उनके फैन हो गए हैं और खूब तारीफ भी कर रहे हैं.