Ajay Devgn Duplicate Viral Video: कहते हैं कि भगवान ने इस दुनिया में एक शक्ल के 7 लोग भेजे हैं. हो सकता है कि आपकी शक्ल का भी कोई हमशक्ल हो. जरूरी नहीं कि शक्ल एक जैसे होने का मतलब डिट्टो ही हो, सामने वाले से नैन-नक्श और कद-काठी मैच हो सकती है लेकिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के डिट्टो कॉपी हमशक्ल ने धमाल मचा रखा है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां, इस शख्स की शक्ल अजय देवगन से इतनी ज्यादा मिलती है कि खुद उनकी पत्नी काजोल तक धोखा खा सकती हैं. ऐसा हम सोशल मीडिया के लोगों का कहना है. बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की पॉपुलैरिटी के बारे में सभी जानते हैं. उनका क्रेज लोगों में इस कदर है कि लोग उनके हर स्टाइल को कॉपी करते हैं. उनके डायलॉग्स पर रील्स बनाते रहते हैं पर आज का वीडियो देखकर हम और आप जैसे न जाने कितने ही लोग अजय देवगन से जुड़ा धोखा खा जाएंगे. 


यह भी पढे़ं- नौलखा के लिए मचल गई भाभी जी, हरियाणवी गाने पर छत पर लगाए जबर्दस्त ठुमके, धांसू वीडियो वायरल


आजकल सोशल मीडिया पर सिंहम अजय देवग का हमशक्ल जमकर हल्ला काटे हुए है. 90 के दशक में आई अजय देवगन की फिल्मों में उनके ड्रेसिंग सेंस, हेयर स्टाइल और डायलॉग्स पर वीडियोज बनाकर शख्स सबको उनकी यादें ताजा कर रहा है. यह न केवल अजय के जैसा दिखता है बल्कि उनके हर स्टाइल की सेम टू सेम कॉपी करके इंटरनेट पर जमकर व्यूज-लाइक्स बटोर रहा है.


यह भी पढ़ें- नींद में पापा को ही लवर समझ बैठी लड़की, कह दी ऐसी बातें कि उड़ जाएंगे होश


अजय देवगन के हमशक्ल का आज का वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. इसमें उसने अजय के जैसी हेयरस्टाइल कर रखी है और कपड़े भी सिमिलर ही पहने हैं. इस दौरान वह फिल्म दिलवाले का गाना 'तेरी नजर झुके तो' को बड़े ही बेहतरीन ढंग से लिप सिंकिंग करके गा रहा है.



अजय देवगन की शक्ल वाले इस शख्स का नाम कैलाश चौहान है. उसने अपने इंस्टाग्राम से इस वीडियो को पोस्ट किया है. इस वीडियो को 4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कैलाश चौहान अजय देवगन के हर स्टाइल को कॉपी करते हैं और अजय देवगन के गानों-डायलॉग्स पर उन्होंने कई रील्स बनाई है. कुछ लोग उन्हें छोटा अजय देवगन भी कहते हैं.