Viral Video: राजस्थानवासियों की हर बात अलबेली मानी जाती है. इनकी संस्कृति, पहनावा, खान-पान सबकुछ बेहद अलग होता है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन डांस वीडियोज की धूम मची रहती है. वहीं, राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हाल ही में एक राजस्थान की एक बींदणी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसकी खूबसूरती और स्टाइल देखकर हर कोई फिदा हुआ जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी हर रोज हजारों तरह की चीजें वायरल होती हैं. इनमें सबसे ज्यादा पसंद डांस वीडियोज किए जाते हैं. जरूर नहीं कि हर किसी को डांस आता हो लेकिन देखना तो हर किसी को पसंद होता है.



राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें राजस्थानी बहू का डांस टैलेंट देख सोशल मीडिया दीवाना हुआ जा रहा है. इस वीडियो में किचन में एक महिला ने ऐसा गजब का टैलेंट दिखाया है कि लोगों का उसे खूब प्यार मिल रहा है. 



आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सुंदर सी महिला खूब सजी होती है. छत की गैलरी से वह घूंघट में बाहर निकलती है तो कोई आइडिया नहीं लगा सकता है कि वह इतना बेहतरीन डांस करेगी. हाथों में चूडियां, गले में मंगलसूत्र किसी नई नवेली बहू की तरह सजी यह महिला छत पर पहुंचते ही बॉलीवुड के पॉपुलर गाने 'मुखड़ा चांद का टुकड़ा' पर झन्नाटेदार डांस शुरू करती है.



महिला और उसका डांस दोनों ही लाजवाब हैं. वह ऐसे डांस करती है कि मानो कोई प्रोफेशनल डांसर हो. वहीं, उसकी खूबसूरती देखकर लोग एक मिनट के लिए अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. वीडियो को Rekha jalandra नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वह खुद को राजस्थान की बेटी लिखती हैं.