Viral Video: राजस्थानी कल्चर पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर है. राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में बड़े-बड़े शाही महल, किले, हवेलियां, शाही खाना और सुंदर-सुंदर जगहें घूमना शुरू हो जाते हैं. राजस्थानी संस्कृति की पूरी दुनिया दीवानी है. वहीं, जब बात यहां के पहनावे की आती है तो वह देखते ही बनता है. यहां की आन-बान-शान का कोई सानी नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं, सोशल मीडिया पर भी राजस्थान का डंका बजता है. यहां के लोग अपनी परंपराओं और रीति-रिवाजों को जमकर प्रमोट करते नजर आते हैं. राजस्थान में पुरुषों को बन्ना सा कहा जाता है. वहीं, यहां के नए लड़कों को कुंवर सा भी कहा जाता है. 



सोशल मीडिया पर आपको तमाम तरह के एक से बढ़कर स्मार्ट डैशिंग और हैंडसम बन्ना सा-कुंवर सा देखने को मिल जाएंगे लेकिन आज आपको ऐसे बन्ना सा से मिलाने जा रहे हैं, जिसकी क्यूटनेस पर सबका दिल हारा जा रहा है. खुद राजस्थानियों ने भी इतना सुंदर और क्यूट बन्ना शायद ही देखा होगा.



इस वीडियो को our_lil_shinu नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को चार हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं है. इस वीडियो को जो कोई भी देख रहा है, वह बार-बार देखने पर मजबूर हो रहा है.