Viral Video: चाय एक ऐसी चीज है, जिसके बिना आधे लोगों के दिन की शुरूआत नहीं होती है. अगर उन्हें चाय न मिले तो उनका पूरी दिन फीका गुजरता है. इतना ही नहीं, कुछ लोग तो एक दिन में 5 से 6 कप चाय तक पी जाते हैं. चाय को लेकर लोगों में अलग ही क्रेज है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


चाय के दीवानों से दिन में जितनी भी बार चाय के लिए पूछोगे, वो मना नहीं करेंगे. खासकर ऑफिस में काम करने वाले लोग तो चाय के बड़े शौकीन रहते हैं. एक कहावत कि मधुशाला लोगों की दुश्मनी खत्म करके दोस्ती बढ़ाती है, ठीक उसी तरह चाय भी लोगों में दोस्ती बढ़ाने का काम करती है.



वहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें राजस्थान की एक लड़की ने चाय बनाने का गजब स्टाइल बताया है. लड़की के चाय बनाने का तरीका इतना शानदार है कि लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 



आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की जिसने नीले रंग की ड्रेस पहन रखी है. फिर वह बड़े ही मजेदार स्टाइल में बोलना शुरू करती है और चाय बनाने का तरीका बताने लगती है. लड़की जिस अंदाज में चाय बनाने का तरीका बना रही होती है, वह बेहद ही इंट्रेस्टिंग लग रहा है.



वीडियो में लड़की ने चाय बनाने का अलग ही तरीका बताया है, जिसके कारण उसका वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो देखकर कुछ जगहों पर आपको हंसी भी आ सकती है. वीडियो को RangRajasthani_ नाम के X हैंडल से शेयर किया गया है. लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं.