Viral Video: डांस करना किसे पसंद नहीं होता है. जो लोग डांस करना पसंद करते हैं, वह कहीं भी म्यूजिक बज जाए, तुरंत थिरकना शुरू कर देते हैं. डांस न केवल मन के तनाव को दूर करता है यह एक बेहतरीन एक्सरसाइज भी है. वहीं, दूसरी तरफ आजकल सोशल मीडिया लोगों के मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बन चुका है. अब लोग सिनेमा हॉल्स या टेलीविजन पर अपनी पसंदीदा चीजें देखने के बजाय मोबाइल पर लगे रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं, सोशल मीडिया पर भी हर रोज हजारों तरह की चीजें वायरल होती हैं. इनमें सबसे ज्यादा पसंद डांस वीडियोज किए जाते हैं. जरूर नहीं कि हर किसी को डांस आता हो लेकिन देखना तो हर किसी को पसंद होता है. वहीं, राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. 



कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें राजस्थान की राजधानी जयपुर की दो बहुओं ने ऐसा बवाल डांस किया है कि देखने वाले वाह-वाह कर उठे हैं. खास बात तो यह है कि दोनों बहुएं साड़ी में होकर के भी किसी हीरोइन को टक्कर दे रही हैं. दोनों इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि एक मिनट के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल है.


 



इस वीडियो को दीप्शी राज नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, दोनों की तारीफ में जमकर कमेंट्स भी आएं हैं. दीप्शी के इंस्टा बायो में उन्होंने खुद को जयपुर से बताया है. ऐसे में राजस्थानी बहुओं का ऐसा किलर डांस सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.