Viral Video: वैसे तो इंटरनेट पर हर रोज लाखों फोटोज-वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें भूलना मुश्किल होता है. डांस वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं लेकिन कॉमेडी के वीडियोज की बात ही अलग होती है. राजस्थान के फनी वीडियोज की बात ही अलग होती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


राजस्थानी कल्चर पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर है. राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में बड़े-बड़े शाही महल, किले, हवेलियां, शाही खाना और सुंदर-सुंदर जगहें घूमना शुरू हो जाते हैं. राजस्थानी संस्कृति की पूरी दुनिया दीवानी है. वहीं, जब बात यहां के पहनावे की आती है तो वह देखते ही बनता है. यहां की आन-बान-शान का कोई सानी नहीं है.



दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चतुर ताऊ ने खेल खेलते हुए कुछ ऐसा कर दिया है, जो कि लोगों को खूब हंसा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक राजस्थानी ताऊ अपने दोनों हाथों में थाली लिए हुए हैं. उनके सामने एक लड़का खड़ा है. राजस्थानी ताऊ बार-बार दोनों थालियों को आपस में पीटते हैं और वह लड़का अपनी खोपड़ी बार-बार ऊपर-नीचे करता है लेकिन हर बार ताऊ का निशान मानो चूक सा जाता है.



इतने में वहां पर एक और लड़का आता है और वह बड़े ही ध्यान से दोनों को देखता है. लगता है वह गेम खेलना चाहता है. उसे मौका मिलता है और वह भी खेलना शुरू करता है. मजेदार बात तो यह है कि ताऊ उस लड़के को परेशान करने के लिए हर बार एक दम सटीक निशाना बनाते हैं. पूरी ताकत से दोनों थालियां जब उसके कानों पर पड़ती हैं, तो उसके होश उड़ जाते हैं. यह वीडियो जो कोई भी देख रहा है, वह हंस-हंस कर परेशान हो रहा है.



इस वीडियो को chatur_rajasthani नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 30 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.