Viral Video: 15 अगस्त आने वाला है. अभी जुलाई का महीना चल रहा है, वहीं, आने वाले अगस्त महीने की 15 तारीख को सारे देशवासी बड़ी ही धूमधाम के साथ आजादी दिवस मनाएंगे. मनाए भी क्यों न, भारत देश को इस दिन स्वतंत्रता का अधिकार जो मिला था. इस दिन का हर भारतवासी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करता है लेकिन आजादी दिवस से पहले सचिन मीणा की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर देशभक्ति के रंग में रंग चुकी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो कह रहे हैं. राजस्थान से ताल्लुक रखने वाले सचिन मीणा का दिल पाकिस्तान की निवासी सीमा हैदर पर ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते दिल दे दिया था. सीमा हैदर पहले से शादीशुदा हैं और वह सचिन से उम्र में भी बड़ी हैं लेकिन प्यार के इन पंक्षियों पर इन सबका कोई असर नहीं हुआ. तमाम मुश्किलें और विरोध झेलते हुए सीमा हैदर ने भारत आकर सचिन से शादी कर ली और भारत में ही बस गई.



जब वह आई थी तो पूरे देश में काफी हो-हल्ला हुआ था. टीवी चैनलों से लेकर अखबारों में उनके इंटरव्यूज, छाए रहते थे लेकिन समय के साथ सब नॉर्मल हो गया. वहीं, भारत में बसने के बाद सीमा हैदर पूरी तरह से सनातनी हो गई और उन्होंने हिंदू धर्म भी अपना लिया.  



हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह तिरंगे के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सीमा हैदर देशभक्ति गाने 'सनम मेरा हिंदुस्तान' पर लिप सिंकिंग के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. सिर पर पल्लू और सलवार सूट में सीमा हैदर ने हाथों में तिरंगा ले रखा है. 



सीमा हैदर के इस वीडियो को seemasachinn10_ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, कमेंट करने वालों की भी कोई कमी नहीं है.



 भले ही टीवी चैनलों पर पाकिस्तान से आई महिला सीमा हैदर का क्रेज कम हो गया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनके लिए लोगों की दीवानगी नहीं खत्म हो रही है. सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के नाम से इतनी इंस्टाग्राम चैनल बने हुए हैं कि सब पर ही आए दिन कुछ ना कुछ एक से बढ़कर एक वीडियो अपडेट होता रहता है. 



ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के प्यार में पढ़ी चार बच्चों की मां बिना पासपोर्ट और बिना वीजा के भारत चली आई और यही बस गई. सीमा हैदर का राज खोलने के बाद कई लोगों ने तो उन्हें पाकिस्तानी जासूस तक कह दिया.



इतना ही नहीं, वह भारतीय महिलाओं की तरह ही मांगने सिंदूर भरती हैं और गले में मंगलसूत्र पहनती हैं. इन दोनों की लव स्टोरी का लोग जमकर मजाक उड़ाते हैं लेकिन सचिन मीना और सीमा हैदर को लोगों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. यह दोनों जमकर अपनी जिंदगी इंजॉय कर रहे हैं.