Tiger on Road: बाघ ऐसा जानवर है, जिसके बारे में सुनते ही लोगों के हक्के-बक्के उड़ जाते हैं. हकीकत में तो क्या, अगर सपने में भी बाघ दिखाई दे जाए तो लोगों के पसीने छूट जाते हैं. ऐसे में जरा उन लोगों के बारे में सोचिए जो आराम से सड़क पर जा रहे हों और उनके सामने एक खूंखार आदमखोर बाघ आ जाए, उस समय उनकी हालत क्या होगी. यह पढ़ते ही शायद आप हैरान रह गए हैं. ऐसे में जरा उनका हाल सोचें, जिनके सामने सच में बाघ आ गया हो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां, सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बाइक सवार युवकों के सामने एक आदमखोर बाघ आ जाता है. यह वीडियो आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद आ रहा है. वीडियो लोगों को भले ही पसंद आ रहा हो लेकिन वीडियो में दिखने वाले शख्स की जो हालत हुई है, वह वाकई रोंगटे खड़े कर देने वाली है. बेचारों का डर के मारे ऐसा हाल हो जाता है कि वह धीरे-धीरे अपनी बाइक को पीछे करना शुरू करते हैं पर दोनों की जान हलक में तब अटक जाती है, जब वह बाघ भी धीरे-धीरे उन्हीं की तरफ बढ़ने लगता है.


यह भी पढ़ें- रचना तिवारी ने दमदार ठुमकों से मचा दिया हंगामा, लोगों ने बताया दूसरी सपना चौधरी


दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइक सवार जंगल के रास्ते से कहीं जा रहे होते हैं कि तभी उनकी बाइक के सामने का आदमखोर बाघ नजर आता है. बाघ को देखते ही दोनों की हवाइयां उड़ जाती हैं, वह धीरे-धीरे बाइक के पीछे करना शुरू करते हैं. ऐसे में वह बाघ भी उन्हीं की तरफ कदम बढ़ाना शुरू कर देता है.


यह भी पढ़ें- स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, आंखें फाड़कर देखने लगे लोग


इस वीडियो में एक कार भी नजर आती है. कार बाइक सवारों को बचाने के लिए हल्का सा आगे आती है क्योंकि कार के अंदर बैठे शख्स के लिए उतना ज्यादा खतरा नहीं है, जितना कि बाहर बाइक सवार लोगों के लिए है. ऐसे में उन बाइक सवारों का दिल कितनी जोर से धड़क रहा होगा, इसका अंदाजा तो हम शायद ही लगा सकते हैं.



बता दें कि यह खतरनाक वीडियो रणथंभौरसम नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो का कैप्शन दिया गया है- मील्स ऑन व्हील्स. इस पोस्ट पर खूब मजेदार कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए लिखा है कि बाघ ने ऊबर ईट पर अपने खाने के लिए फ्रेश इंसान आर्डर किए. वहीं कई लोगों ने कार ड्राइवर के इस कदम की तारीफ की. उनका कहना था कि कार ड्राइवर आगे आता है तो बाइक सवार लोगों को बचने का थोड़ा सा मौका मिल गया है. आपको बता दें कि यह वीडियो बहुत सारे लोग देख चुके हैं और खूब पसंद भी कर रहे हैं.