Urfi Javed Death: उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. वहीं, इस बार एक्ट्रेस अपनी मौत की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बार में जैसे ही उर्फी को पता चला तो एक्ट्रेस ने तुरंत फोटोज और कमेंट्स शेयर करते हुए हैरानी जताई. दरअसल, एक्ट्रेस उर्फी जावेद की कुछ फोटोज को फोटोशॉप कर उनके मीम्स बनाए गए और उनकी मौत की झूठी खबर फैलाई गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसे देख उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की, जिसमें दो फोटो का कोलाज बना हुआ है. इस कोलाज की एक फोटो में उर्फी के गले में रस्सी पड़ी हुई दिखाई दे रही है, वहीं दूसरी फोटो में उनका जन्म और डेथ सन मेंशन किया हुआ है.



जानकारी के अनुसार, ये फोटोज कैलाश राज नाम के एक यूजर ने अपने फेसबुक पर पोस्ट की हैं, साथ ही उसने लिखा- 'RIP उर्फी जावेद, किसी के लिए भी भारी क्षति नहीं है' इसके साथ ही इस व्यक्ति ने कमेंट में लिखा कि 'मैं उर्फी जावेद के हत्यारों के साथ खड़ा हूं.'


उर्फी का रिएक्शन 
वहीं, इसके चलते उर्फी ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि इस दुनिया में क्या हो रहा है? मुझे कई सारी जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, और अब ये कमेंट में भी लिखा जा रहा कि वो मेरे हत्यारों के साथ खड़ा है, बेवकूफ.



आपको बता दें कि एक्ट्रेस के गले में रस्सी वाली फोटो को एडिट करके वायरल की गई हैं. दरअसल, उर्फी जावेद ने एक ड्रेस पहनी थी, जिसमें कोई टॉप नहीं पहना हुआ था, बल्कि खुद को एक्ट्रेस ने कई सारी जंजीरों से कवर किया हुआ था. वहीं, इन जंजीरों में काफी वजन था, जिससे उनके गले पर निशान पड़ गया, इसकी तस्वीर उर्फी ने खुद शेयर की थी. 


यह भी पढ़ेंः गोरी नागोरी ने फिल्म शमशेरा के गाने पर किया देसी बैली डांस, वीडियो देख फैंस हुए बेकाबू