Jodhpur: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद आजकल सेंशेसन बनी हुई हैं. उनका नाम लेते ही सबसे पहले लोगों के दिमाग में उनके कटे-फटे और हॉट रिवीलिंग कपड़े आने लगते हैं. आए दिन बोल्ड कपड़ों और स्टाइल से लोगों के पसीने छुड़ाने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि उर्फी जावेद कई बार अपने कपड़े खुद ही डिजाइन करती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. उर्फी ने एक बेहद स्टाइलिश और रिवीलिंग ड्रेस बनाई, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया. खास बात तो यह है कि उर्फी जावेद ने महज एक घंटे के अंदर अपनी फ्रेंड के साथ मिलकर इसे तैयार किया. 


खुद की बनाई ड्रेस को पहनकर एक वीडियो शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा है कि 'हां, बात तो सच कही है जैस्मीन ने मेरे बारे में. हमने स्कर्ट के साथ इस केवल एक घंटे में बनाया है. हां हमने बना लिया.' 



उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही इस वीडियो पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स आ गए. इस वीडियो को अब तक 169,679 लोग लाइक कर चुके हैं. हॉट अवतार से इंटरनेट का पारा बढ़ाने वाली उर्फी अपनी अटपटी आदतों से कई बार लोगों के भद्दे कमेंट्स का भी शिकार होती हैं लेकिन उनपर इन सबका कोई असर नहीं होता है.



यह भी पढे़ं- Video: तेजी से वायरल हो रहा प्रेग्नेंसी पर बना यह विज्ञापन, महिलाएं देखना न भूलें


यह भी पढे़ं- शादी से पहले लड़कियों के बारे में लड़के जरूर जान लें ये बातें, वरना पछताते फिरेंगे लड़के


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें