Jaipur: उर्फी जावेद का नाम आते ही लोगों के मन में उनका अतरंगा फैशन और बोल्ड स्टाइल घूमने लगता है. बेबाक अंदाज और बोल्ड ड्रेसिंग सेंस के चलते आज उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. एक तरफ जहां उन्हें कई बार ट्रोल होना पड़ता है, वहीं, दूसरी ओर फैंस उनके नए फोटोज-वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी जावेद आए दिन अपने आउटफिट्स के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. वह कभी बोरी पहन लेती हैं तो कभी ब्लेड जैसी कातिलाना ड्रेस पहनती हैं. एक बार तो उर्फी जावेद ने लोहे की जंजीरों और बिजली के तारों से ही खुद को लपेट लिया लेकिन इसके साइड इफेक्ट भी सामने आए थे.


यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट


हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करके सबको चौंका दिया है. अब इसे ड्रेस कहें या कुछ और, लेकिन फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. नीचे जींस और ऊपर रंग-बिरंगे फूलों से सेलो टेप से खुद को टॉप की तरह पहनाया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में उर्फी जावेद किसी गार्डन में नजर आ रही हैं.



उनकी फूलों से बनी यह ड्रेस उनपर खूब जंच रही है. इस वीडियो को अब तक 195,122 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और हजारों लोग कमेंट कर रहे हैं. उर्फी जावेद इसमें वॉक करते-करते लड़खड़ा भी जाती हैं. उर्फी के इस वीडियो पर लोग जमकर हार्ट इमोजी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने तो यह भी लिख दिया- लाल फूल, नीला फूल, उर्फी जावेद ब्यूटीफूल. उर्फी के इस वीडियो पर कई हेटर्स गंदे कमेंट भी कर रहे हैं.


यह भी पढे़ं- पतियों के मुंह से ये बातें सुनना पसंद करती हैं बीवियां, शादी से पहले से होता है सपना


यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....