Urfi Javed New Video: एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने फैंस सेंस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं, उर्फी कुछ न कुछ नया ऐसा ट्राई करती हैं कि सभी की नजरें सिर्फ उन्हीं पर जाकर टिक जाएं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन हॉट वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, जो एक मिनट में इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, इस बार उर्फी जो मोनोकिनी पर पहनकर आईं उसे समझने में सभी के पसीने छूट गए. उर्फी ने बॉडी सूट पहना हुआ है. साथ हीं, इसके उपर उन्होंने बड़ी नेटनुमा एक चीज डाली हुई है और अपने लुक को हाइलाइट करने के लिए हाई हील्स वियर की हैं. इस वीडियो को इंस्टेंटबॉलिवुड नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया है. 


किसी ने की तारीफ, तो किसी ने कहा-पागल हो गई है उर्फी 
उर्फी जावेद के इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. इसी के साथ लोग खूब कमेंटबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. उर्फी के इस वीडियो पर अब तक 1.5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. साथ हीं, वीडियो पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. इसी के चलते एक इंस्टा यूजर ने उर्फी की तारीफ करते हुए लिखा कि ओएमजी उर्फी काफी हॉट हैं. दूसरे ने लिखा कि बाप रे सो हॉट.



वहीं, कुछ लोग ट्रोल भी करते हुए दिखे, एक ने लिखा कि हद पार कर दी, उर्फी को रणवीर से शादी करनी चाहिए थी. वहीं, दूसरे ने लिखा कि पागल हो गई उर्फी जावेद. इसी तरह के हजारों कमेंट से इस पोस्ट पर आए हुए हैं. 


यह भी पढ़ें : 


Video: ऐश्वर्या राय के गाने पर बिकिनी पहन थिरकीं यह हीरोइन, लोग बोले-देखते ही आग लग जाती है


रणवीर सिंह के बाद उर्फी जावेद हुई न्यूड, गुलाब की पंखुड़ियों से खुद को ढका