Gori Nagori Video: राजस्थान के नगौर में रहने वाली गोरी नागोरी की पॉपुलैरिट लोगों के बीच इस कदर बन चुकी है कि उनका कोई भी वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. गोरी के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन इतने कमाल के होते है कि उन्हें पूरे नॉर्थ इंडिया 'हरियाणा की शकीरा' के नाम जाना जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नए-नए वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डालती रहती है, जो काफी वायरल हो जाते हैं. इसी के चलते गोरी ने अपने इंस्टा पर एक और नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें गोरी माधुरी दीक्षित की फिल्म दिल के गाने Dum Duma Dum के लिरिक्स पतली कमर पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 


गोरी ने इस वीडियो में एक ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी है. साथ हीं, उन्होंने मेकअप के साथ कानों में झुमके पहने हुए हैं. गोरी माधुरी के गाने पर जबरदस्त कमर हिलाते हुए दिखाई दे रहीं हैं और गोरी के कमाल के एक्सप्रेशन ने वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं. 



वहीं, गोरी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है 'चिकनी कमर' और अब तक वीडियो पर चार हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. साथ हीं, वीडियो पर काफी कमेंट आ रहे हैं, जिसमें कोई उनकी तारीफ कर रहा है, तो कोई उनको ट्रोल कर रहा है. 


यह भी पढेंः 'काल्यो कूद पड्यो मेला में' पर गोरी नागोरी ने किया जबरदस्त डांस, लोग बोले- तू भी कूद जा


बता दें कि कई बार गोरी का अपने बोल्ड अंदाज को लेकर विवादों से नाता जुड़ चुका है और अपने मूव्स की वजह से कई बार लोगों के ताने सुनने पड़े हैं. गोरी का असली नाम तस्लीमा बानो है और आज गोरी डांसर सपना चौधरी की तरह के फेमस डांसर बन चुकी है और वह पहले सपना के साथ काम कर चुकी हैं. 



अन्य खबरें 


दुल्हन के जोड़े में नजर आई गोरी नागोरी, क्या हो रही शादी! जानिए पूरा सच


हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी का डांस देख मचला दीवानों का दिल, दिखाए जलवे