Dever Bhabhi Dance Viral Video: शादी में सभी लोगों को दूल्हा-दुल्हन देखना का इंतजार रहता है. साथ हीं लोग को शादी में डीजे पर डांस करने के लिए उत्सुक रहते हैं और ये डांस के वीडियो शादियों के सीजन में खूब वायरल हो जाते है. इसी के चलते सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में भाभी अपने देवर के साथ शादी में जमकर डांस करती हुई नजर आ रही है. वहीं जो भी यह डांस देख रहा है, वह तारीफ करता थक नहीं रहा है. देवर भाभी का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में दोनों सपना चौधरी के पॉपुलर गाने गजबन पर डांस कर रहे हैं. हालांकि यह वीडियो पुराना हैं, लेकिन लोगों के द्वारा खूब पंसद किया जा रहा है. 


देवर भाभी का यह डीजे का डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस डांस ने शादी में चार चांद लगा दिए हैं. दोनों सपना चौधरी के गाने गजबन पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इसी के साथ देवर तो डीजे फ्लोर पर लेट और बैठकर जमकर डांस कर रहा है. 



बता दें कि सोशल मीडिया पर यह पुराना डांस वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. इसी के साथ एक दर्शक ने कमेंट किया कि क्या बात है बहुत बढ़िया, वहीं दूसरे दर्शक ने लिखा कि शादी में सपना का गाना न बजे ऐसा हो नहीं सकता. 


यह भी पढे़ंः Aashram Web Series: 'आश्रम' की बबीता ने मटकाई अपनी पतली कमर, देख वीडियो बाबा निराला भी हो जाएंगे मदहोश