Bhadra: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले की भादरा विधानसभा क्षेत्र के भिरानी थाना क्षेत्र में पिस्तौल की नोक पर ई-मित्र संचालक से चार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया है. भिरानी थाना क्षेत्र के गांव छानीबड़ी में देर रात्रि ई-मित्र संचालक अपना काम कर रहे थे और तभी चार बदमाश कार पर सवार होकर आए और चारों के हाथ में पिस्तौल थे. पिस्तौल के दम पर चारों ई-मित्र संचालक से करीबन 10 हजार की लूट करते दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देर रात्रि पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच सीसीटीवी खंगाले और बदमाशों की तलाश में जुट गई. समाचार मिलने तक ई-मित्र संचालक पुलिस को रिपोर्ट दे रहे थे और पुलिस मुकदमा दर्ज कर रही थी. भिरानी थानाप्रभारी ओमप्रकाश सुथार ने बताया कि देर रात्रि पुलिस थानाक्षेत्र में गश्त कर रही थी तो पुलिस को रात्रि 09:15 बजे छानी बड़ी में लूट की सूचना मिली. भिरानी पुलिस तुरंत सूचना के 5 मिनट बाद घटना स्थल पर पहुंच गई थी. 


पुलिस को ई-मित्र संचालक विजेंद्र और लोकेश ने थाना प्रभारी को बताया कि वो ई-मित्र पर कार्य कर रहे थे तभी चार बदमाश हाथ में पिस्तौल लेकर ई-मित्र में घुस गए और चारों ने पिस्तौल के दम पर करीबन 10 हजार की नगदी लूट कर फरार हो गए. विजेंद्र और लोकेश ने पुलिस को बताया कि चार बदमाश कार में सवार होकर निनान की तरफ से आए थे और झांसल हरियाणा की तरफ फरार हो गए. 


पुलिस ने मौके पर दुकान में लगे सीसीटीवी को खंगाला तो चारों बदमाश कैमरे में कैद नजर आए. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास शुरू कर दिए. ई-मित्र संचालक को लूटने आए चार बदमाशों में से एक बदमाश अचानक नीचे गिर गया, जिसके बाद उससे खड़ा नहीं हुआ गया और फिर दूसरे बदमाश ने उसे अपने हाथों से उठाया और चारों बदमाश कार पर सवार होकर आए थे.


Reporter: Manish Sharma


यह भी पढ़ें - 


भादरा: 12 वर्ष नाबालिग के साथ रेप, आरोपी को पॉक्सो कोर्ट ने सुनाई सजा


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें