Hanumangarh: हनुमानगढ़, नोहर में शराब के नशे में सरसों की तुड़ी बेचने के मामूली विवाद तूल पकड़ लिया.एक व्यक्ति द्वारा अपनी बड़ी मां को पिकअप से कुचल कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पल्लू थाना क्षेत्र के गांव धांधूसर से.मृतका के बेटे महेंद्र ने पल्लू पुलिस को रिपोर्ट दी है कि चाचा के बेटे उग्रसेन को कल शाम को उसने फोन कर खेत में पड़ी सरसों की तुड़ी बिना पूछे उठाने पर उलाहना दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मां और 4 बच्चे घर में खुले में सो रहे थे
शराब के नशे में उलाहने से गुस्साए उग्रसेन ने गाड़ी से कुचल कर पूरे परिवार को पिकअप के नीचे देकर जान से मारने की धमकी दी थी. देर रात को जब उसकी मां और 4 बच्चे घर में खुले में सो रहे थे.


इस दौरान उग्रसेन ने दोनों मकान के बीच में बनी सांझी दीवार को पिकअप से तोड़कर चारपाई पर सो रही मां को कुचल दिया. वहीं, साथ की चारपाई पर सो रहे बच्चों ने दौड़कर अपनी जान बचाई. जिसके बाद आरोपित उग्रसेन पिकअप मौके पर छोड़ फरार हो गया.


मृत घोषित कर दिया
वहीं, आसपास के लोगों की मदद से गंभीर घायल 70 वर्षीय मां को निकालकर पल्लू स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया.जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने घायल विमला देवी को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.


जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में चिकित्सकों ने 70 वर्षीय विमला देवी को मृत घोषित कर दिया. महेंद्र की रिपोर्ट पर पल्लू पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.


पल्लू एसएचओ संतोष ढाका ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने के बाद मय जाब्ता मौका मुआयना कर,आरोपित उग्रसेन की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है. जल्दी आरोपित को राउंड भी कर लिया जाएगा.


ये भी पढ़ें- PM Modi Rajasthan Visit: नाथद्वार पहुंचे पीएम मोदी, आखिर क्या है यहां से कनेक्शन,आदिवासी वोटर्स पर रहेगी नजर