हनुमानगढ़: भादरा विधानसभा क्षेत्र के गांव महराना में मारपीट कर बाइक और मोबाइल फोन छीनने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने शनिवार को अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की. पीड़ित रमेश पुत्र मामचन्द धानक निवासी महराना तहसील भादरा ने बताया कि शुक्रवार को रात्रि करीब 8 से 8.30 बजे डिपो होल्डर रोहिताश सुथार ने उसे फोन कर कहा कि प्याज का भरा हुआ ट्रक खाली करवाना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद उसे, रवि पुत्र भजनलाल, सुनील पुत्र पृथ्वीसिंह धानक को अजय सुथार लेने आया. वह उन्हें अरविन्द कुलड़िया के फार्म हाउस पर छोड़ गया. वहां अमित जाखड़, अरविन्द कुलड़िया, कृष्ण जाखड़ मौजूद थे. इन्होंने कहा कि उन्हें प्याज से भरा ट्रक खाली करना है.


 इस पर उसके साथियों ने कहा कि गोदाम से ट्रक काफी दूर है. वे 5 रुपए प्रति कट्टा के हिसाब से उतरवाई लेंगे. इस बात से अमित जाखड़ पुत्र बलवीर जाखड़, कृष्ण जाखड़ पुत्र साहबराम, अरविन्द कुलड़िया पुत्र बृजलाल जाट निवासी महराना नाराज हो गए और जातिसूचक गालियां निकाली. जब उसने और उसके साथियों ने ऐसा न करने से रोका तो इन लोगों ने फोन कर 2 गाड़ियों से कुछ लोगों को बुला लिया. यह लोग लाठियों और गंडासियां से लैस होकर आए.


इस पर पीड़ित और उसके साथी अपनी जान बचाकर वहां से भाग कर सड़क पर आ गए. वहां पर अरविन्द कुलड़िया, अमित, कृष्ण जाखड़, अनिल कुलड़िया, अनिल कुलड़िया के लड़के, अरविन्द कुलड़िया के लड़के और अन्य ने उन्हें घेर लिया और मारपीट करने लगे. कपड़े फाड़ दिए. 


ये भी पढ़ें- नूपुर शर्मा मामले में AAP का ज्ञापन, कहा- कांग्रेस और BJP फैलाती हैं धार्मिक उन्माद


शोर सुनकर भजनलाल और विकास बाइक लेकर आए तो इन लोगों ने भजनलाल से बाइक व मोबाइल फोन छीन लिया. इस पर उन्होंने मुश्किल से वहां से भाग कर अपनी जान बचाई. पीड़ितों ने अन्य लोगों के घरों में रात गुजारी क्योंकि आरोपी पक्ष उनकी तलाश करता घूम रहा था. पीड़ित रमेश ने मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें