Bhadra: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के भादरा विधानसभा क्षेत्र की भिरानी पुलिस ने पिस्तौल की नोक पर ई-मित्र संचालक से लूट के मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भिरानी पुलिस ने बदमाशों के आने-जाने वाले रास्तों और ई-मित्र में लगे सीसीटीवी को खंगाल कर मामले में बदमाशों की पहचान की थी, जिसमें एक बदमाश को भिरानी पुलिस ने पड़ौसी राज्य हरियाणा से दबिश देकर बापर्दा गिरफ्तार कर थाने ले आई. पुलिस की इस कार्रवाई में साइबर सेल की भी मदद ली गई. पकड़े गए बदमाश को पुलिस कोर्ट में पेश कर जेल भेजेगी और उसके बाद आरोपी की शिनाख्त परेड करवाई जाएगी.


भिरानी थाना प्रभारी ओमप्रकाश सुथार ने बताया कि गत 5 जुलाई की रात को ई मित्र संचालक से 4 बदमाशों ने लूट की थी. सुथार ने बताया कि विजेन्द्र सिंह पुत्र पूनम चंद जाट निवासी छानीबडी ने थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया था कि वो छानी बड़ी में ई मित्र चलाता है. 5 जुलाई की शाम को वो और उसका सहयोगी मुकेश दुकान में बैठकर काम कर रहे थे कि तभी रात्रि के वक्त 9:15 बजे दुकान के आगे सफेद रंग की स्वीफ्ट गाडी आकर रुकी, जिसमें चार व्यक्ति मेरी दुकान के अंदर घुसे जिनमें से तीन व्यक्तियों के हाथों में पिस्तौल थी. 


चारों लुटेरों ने चेहरे पर नकाब लगाया हुआ था और मेरी दुकान में घुसते ही पिस्तौल की नोक पर मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए दुकान के काउंटर के गल्ले से 10000 रुपये लूटकर ले गए और जाते-जाते धमकी भी देकर गए कि यदि हमारे खिलाफ कोई शिकायत की तो जान से मार देंगे. परिवाद पर मामला दर्ज कर जांच एसआई राजकुमार को सौंपी गई थी.


टीम गठित कर पकड़ा बदमाश
एसपी डॉ अजय सिंह ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए थाना स्तर पर एक टीम गठित की और डीएसटी टीम को भी साथ लगाया जिससे अज्ञात लुटेरो का जल्द पता लगाया जा सके. थाना स्तर की टीम में एसआई राजकुमार, हेड कांस्टेबल जगमोहन, कांस्टेबल सचिन कुमार शामिल रहे. पुलिस टीम ने घटनास्थल के आस-पास और आने-जाने वाले रास्तों के सीसीटीवी खंगाल कर डाटा जुटाए और साइबर सेल की मदद से बदमाश 25 वर्षीय प्रदीप की पहचान कर उसे हरियाणा से बापर्दा गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है हालांकि पुलिस पूछताछ में बदमाश प्रदीप ने वारदात करनी कबूल की है.


Reporter: Manish Sharma


यह भी पढ़ें - 


नाबालिग से छेड़छाड पर आरोपी पहुंचा जेल, मिली 3 साल की कैद


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.