Bhadra, Hanumangarh News: कोहरे के चलते हुई बस और ट्रोले की टक्कर में बस में सवार एक शख्स की मौत हो गई, तो वहीं बस में सवार दो सवारियों को भी चोटें आई. दरअसल, सोमवार सुबह अचानक मौसम में हुए परिवर्तन के बाद आए कोहरे और धुंध की वजह से वाहन चालकों को सड़क पर चलने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, भादरा क्षेत्र के रतनपुरा और न्यांगल के बीच हुए हादसे से धुंध में एक के एक बाद कई वाहन टकराते गए और कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. बस में सवार सवारियों के भी चोटें आई और दुर्घटना में घायल एक शख्स की इलाज के दौरान मौत भी हो गई. 


हादसे को लेकर मृतक के बुआ के लड़के ने बस चालक के खिलाफ लापरवाही से बस चलाने के आरोप में भादरा थाने में मामला दर्ज करवाया है. भादरा पुलिस के अनुसार, मनीष पुत्र बलवीर सिंह निवासी शेरपुरा ने मामला दर्ज करवाया कि सोमवार सुबह 8 बजे उसके मामा का लड़का संदीप पुत्र राजवीर जाट निवासी बेर, भादरा बस अड्डे से छानीबड़ी अपनी दुकान पर जाने के लिए बस में सवार हुआ था. 


बस के रतनपुरा बस अड्डे से न्यांगल की तरफ जाते समय बस चालक ने बस को तेजगति और लापरवाही से चलाते हुए ट्रोले में टक्कर मार दी, जिससे बस में बैठे उसके मामा के लड़के संदीप के काफी चोटें आईं. बस में सवार अन्य सवारियों के भी चोटें आईं. उसी समय वह अपने गांव शेरपुरा से भादरा आ रहा था. अन्य राहगीरों की मदद से वह अपने मामा के लड़के संदीप को सरकारी अस्पताल भादरा लेकर आया पर चोटें गंभीर होने के कारण संदीप को हायर सेंटर रेफर कर दिया. 


घायल संदीप को हायर सेंटर हिसार ले गए, जहां अस्पताल में इलाज के दौरान संदीप की मौत हो गई. भादरा पुलिस ने मृतक के भाई के परिवाद पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.