Hanumangarh: हनुमानगढ़ जिले के भादरा के माकपा विधायक बलवान पूनिया द्वारा 3 दिन में 2 बार पीलीबंगा के दलित भाजपा विधायक धर्मेंद्र मोची के खिलाफ अपशब्द बोलने के मामले में भारतीय जनता पार्टी ने आज हनुमानगढ़ के जिला कलक्ट्रेट पर सभा कर प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर बलवान पूनिया पर कार्रवाई की मांग रखी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रदर्शन में पूर्व मंत्री डॉक्टर रामप्रताप, भाजपा एससी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कैलाश मेघवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष बलवीर बिश्नोई सहित अन्य नेता शामिल हुए. प्रदर्शन में भाजपा नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की गोद में बैठे विधायक बलवान पूनिया बार-बार दलित विधायक का अपमान कर रहे हैं और विधायक बलवान पूनिया घमंड में चूर हो चुके हैं. 


गौरतलब है कि 3 दिन में दो बार विधायक बलवान पूनिया के विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें वह पीलीबंगा विधायक धर्मेंद्र मोची के खिलाफ अपशब्द बोल रहे हैं. पहला वीडियो वायरल होने के बाद विधायक बलवान पूनिया ने मोची से माफी भी मांगी थी मगर कल फिर से विधायक बलवान पूनिया ने अपनी बात दोहराते हुए कहा कि उन्होंने जो कहा सही कहा था और अब वे फिर पूरे होशो हवास में अपनी बात दोहरा रहे हैं.