Hanumangarh: हनुमानगढ़ जिला मुख्यालय पर उदयपुर हत्याकांड के विरोध में आज जंक्शन और टाउन दोनों बाजार पूरी तरह बंद रहे. हिंदूवादी संगठनों के आह्वान के मद्देनजर पूरे बाजार में व्यापारियों ने प्रतिष्ठानों को बंद कर लोकतांत्रिक तरीके से घटना का विरोध किया. वहीं बंद के दौरान पुलिस और प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट मोड़ पर नजर आ रहा है. वहीं जिला मुख्यालय पर बंद के दौरान धारा 144 की पालना भी साफ देखी गई और बंद समर्थकों ने किसी भी तरह का कोई जुलूस, प्रदर्शन या रैली का आयोजन नहीं कर प्रशासन का सहयोग कर विरोध दर्ज करवाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में आज हनुमानगढ़ कस्बा पूरी तरह से बंद नजर आया. विहिप बजरंग दल के प्रांत सह संयोजक आशीष पारीक ने बताया कि कस्बे के हिंदूवादी संगठनों और सर्व समाज द्वारा उदयपुर में हुए जघन्य हत्याकांड के विरोध में व्यापारिक प्रतिष्ठानों को बंद रखने का आह्वान किया गया था, जिसके बाद आज कस्बे के व्यापारियों द्वारा स्वतः पूर्ण समर्थन देते हुए अपने-अपने निजी प्रतिष्ठानों को पूरी तरह से बंद रखा गया है. 


आशीष पारीक ने बंद बाजार की तरफ इशारा करते हुए कहा कि पूरा बाजार बंद इस बात की गवाही है कि सभी इस घटना के विरोध में है और हत्यारों को फांसी देने की मांग कर रहे है. कस्बे के मुख्य बाजार, बस स्टैंड, भगतसिंह चौक, राजीव चौक, अस्पताल रोड, स्टेशन रोड, सहित कस्बे के हाईवे स्थित मुख्य चौराहे का बाजार भी पूरी तरह से बंद नजर आया. वहीं टाउन कस्बे में भी बाजार बंद का पूरा असर देखा गया है. 


व्यापारियों ने बाजार बंद रख घटना के प्रति रोष व्यक्त किया है. पुलिस और प्रशासन द्वारा बंद के दौरान विशेष सतर्कता बरती जा रही है. सीओ सिटी प्रशांत कौशिक ने बताया कि पुलिस द्वारा प्रयास किए जा रहा है कि कानून व्यवस्था में किसी तरह का व्यवधान उत्पन्न ना हो और व्यापारियों और हिन्दू संगठनों द्वारा जो बंद का आह्वान किया गया है वह शांतिपूर्ण तरीके से पूर्ण हो जाए. साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा किसी भी अवांछित घटना पर तत्परता से कठोर कार्रवाई की जाएगी.


Reporter: Manish Sharma


यह भी पढ़ें - 


बिजली चोरी रोकने पर दो लोगों की बेदम पिटाई, जान से मारने की दी धमकी


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें