Sangaria: संगरिया विधानसभा क्षेत्र के गांव हरिपुरा में अज्ञात चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए उसमें रखे सोने-चांदी के जेवरात व हजारों की नगदी को पार कर लिया. हरिपुरा के वार्ड 5 में रहने वाला परिवार रात्रि को गहरी नींद में सोया हुआ था और पीछे से अज्ञात चोरों ने घर में रखी पेटी का ताला तोड़ कर सोने चांदी के जेवर और 54 हजार की नगदी उड़ा ली. संगरिया पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संगरिया थाना क्षेत्र की ढाबां चौकी प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक शीशपाल ने बताया कि 30 मई को राजतेज सिंह (55) पुत्र कपूर सिंह जटसिख निवासी वार्ड 05 हरिपुरा ने थाने में आकर रिपोर्ट दी कि बीती रात को कोई अज्ञात व्यक्ति हमारे घर में घुस कर कमरे में रखी पेटी का ताला तोड़कर उसमें रखे सोने के जेवरात 5 छाप, 2 चूड़ियां, 1 कड़ा, 1 हार, 1 कांटे की जोड़ी, 1 टीका, 2 जेन्ट्स अंगूठी, 3 लेडिज अंगूठी व 54 हजार रुपये चोरी करके ले गया. सुबह उठने पर परिवार ने पेटी को देखा तो ताला टूटा हुआ और सामान बिखरा हुआ पड़ा था. सोने के जेवरात व रुपये सम्भाले तो वो भी गायब मिले.


ये भी पढ़ें- लहसुन के दाम किसानों को आत्महत्या के लिए कर रहे मजबूर, जानिए ताजा कीमतें


संगरिया पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर भा.द.स. की धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. संगरिया क्षेत्र में बढ़ रही चोरियों के बाद चोर पुलिस के लिए लगातार चुनौती बने हुए हैं. 



Report- Manish Sharma