Rajasthan Crime: हनुमानगढ़ जिला पुलिस ने नाबालिग बच्चियों को झांसे में लेकर दुष्कर्म के झूठे मुकदमे दर्ज करवाने वाले एक बड़े रैकेट का खुलासा किया है. जिसमें पुलिस ने एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें दो आरोपी रामजस धोलीपाल और लालचंद मेघवाल जिले के बड़े दलित नेता हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


लालचंद मेघवाल के खिलाफ एक नाबालिगा से दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है. इस संबंध में एक पीड़िता की मां ने दो दिन पूर्व महिला थाना में तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था.



इस बारे में प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए DSP हनुमानगढ़ मीनाक्षी ने बताया कि गिरोह के बदमाश नाबालिग बच्चियों को झांसे में लेते थे और फिर टारगेट बनाकर किसी के खिलाफ दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज करवाते. साथ ही मोटी रकम ऐंठते थे.



पुलिस ने कहा कि दर्ज मुकदमे में पीड़िता की मां ने आरोप लगाए थे कि लालचंद मेघवाल ने उसकी नाबालिग बच्ची से कई दिनों तक दुष्कर्म किया था. जिसमें रामजस धोलीपाल और पूजा ने सहयोग किया था. इसके अलावा तीनों उसकी बच्ची को संगरिया थाना लेकर गए थे और एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज करवाने का प्रयास किया था. 



इसके बाद मामला संगरिया पुलिस और बाल कल्याण समिति के संज्ञान में आया और उन्होंने बच्ची से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. वहीं दूसरी तरफ तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद कई पीड़ित पुलिस के पास पहुंच रहे हैं और पुलिस जांच में दुष्कर्म के कई झूठे मुकदमों की जानकारी सामने आ सकती है.