Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case:श्री राजपूत राष्ट्रीय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे सुखदेव सिंह गोगामेडी को न्याय दिलाने के लिए उनकी पत्नी शीला कंवर द्वारा गोगामेड़ी से जयपुर तक निकल जाने वाली न्याय यात्रा सुबह 8:15 बजे भादरा से रवाना हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

80 दिन सरकार को कार्यवाही
रविवार को उनके पैतृक गांव 5 जी जी एम गोगामेड़ी से रवाना होकर सांय भादरा पहुंची थी जो रात्रि भादरा में विश्राम कर सुबह जयपुर के लिए रवाना हुई. शीला शेखावत ने कहा की सरकार टाइम पर टाइम मांग रही है जबकि हम लोग 80 दिन सरकार को कार्यवाही के लिए दे चुके हैं. 



डेलीगेट मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मिला 
सुखदेव सिंह के भाई सरवन सिंह ने कहा कि रविवार को एक डेलीगेट मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मिला. जिसमें भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़, विधायक राजेंद्र गुड़ा,सुखदेव सिंह व अजित के परिवार के प्रतिनिधि सहित राजपूत समाज के कई नेता शामिल थे. 


सरकार सिर्फ आश्वासन दे रही 
सुखदेव गोगामेड़ी की पत्नी शीला कंवर और गोगामेड़ी के बॉडीगार्ड अजीत बन्ना की पत्नी रेनू कंवर का कहना है की सरकार सिर्फ आश्वासन दे रही है और कुछ नही,.उन्होंने कहा कि न्याय यात्रा जयपुर पहुंचने पर राजस्थान भर के करनी सैनिक जयपुर पहुंचकर सीएम हाउस का घेराव करेंगे.



घर में घुसकर हत्या 
बता दें की कुछ समय पहले सुखदेव गोगामेड़ी की उन्ही के घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात मे गोगामेड़ी के बॉडीगार्ड की भी मौत हो गई थी और इस हत्याकांड मे गेंगनस्टर लारेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया था और इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग के गोल्डी बराड ने ली थी.


यह भी पढ़ें:Sirohi Weather Update: मार्च में हो रहा जनवरी के अहसास, माउंट आबू का तापमान पहुंचा माइनस 3 डिग्री


यह भी पढ़ें:Rajasthan Weather Update: आने वाले 4 से 5 दिन कैसा रहेगा राजस्थान में मौसम, जानिए बारिश की क्या है संभावना?