Road Accident Hanumangarh: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के बिराण गांव में आज अनियंत्रित कार पेड़ से टकराने से कार सवार दो युवकों की मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना भिरानी थाना क्षेत्र के बिराण गांव के पास हुई. जहां एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भिरानी पुलिस के अनुसार दुर्घटना में जयप्रकाश और सुमित की मौत हो गई. वहीं गंभीर घायल संदीप को भादरा चिकित्सालय से हरियाणा के सिरसा रैफर किया गया. इस संबंध में मृतक जयप्रकाश के पिता ने भिरानी थाना में मामला दर्ज करवाया है. भिरानी पुलिस के अनुसार मृतक सुमित का पोस्टमार्टम भादरा चिकित्सालय में करवाया गया. वहीं जयप्रकाश के शव का पोस्टमार्टम सुबह होगा दूसरी तरफ भिरानी पुलिस दुर्घटना की जांच में जुटी है.


 ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़-निम्बाहेड़ा NH पर हादसा: वाहन ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, पति-पत्नी घायल


राजस्थान के हनुमानगढ़ में लगातार हे रहे सढ़क हादसों ने डरा दिया है. बता दें कि पिछले महीने में दो कारों की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई थी. हादसे के बाद एक कार सड़क किराने पलट गई, वहीं दूसरे  कार के परखच्चे उड़ गए थे. हादसा इतना भीषण था कि तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन की गंभीर हालत मेंअस्पताल में भर्ती कराया गया था.