Sangraria: हनुमानगढ़ जिले के संगरिया विधानसभा क्षेत्र के गांव लीलांवाली में अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से बाइक सवार गम्भीर घायल हो गया. गम्भीर घायल बाइक सवार को 108 एम्बुलेंस से राजकीय जिला अस्पताल हनुमानगढ़ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. अज्ञात वाहन का अभी पता नहीं चल पाया है तो वहीं युवक की पहचान हरियाणा के चौटाला निवासी के रूप में हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संगरिया पुलिस सूचना के आधार पर पहुंची तब तक गम्भीर घायल युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था. जिला अस्पताल चौकी कॉन्स्टेबल अनिल कुमार ने बताया कि देर रात्री एक युवक को गम्भीर घायल अवस्था मे जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया था.  कॉन्स्टेबल अनिल कुमार ने बताया कि युवक की हालात गम्भीर थी जिसके चलते उसे हायर सेंटर बीकानेर रेफर कर दिया गया है. 


सड़क हादसे में घायल युवक की पहचान मयंक पुत्र चिरन्जी लाल जाट निवासी चौटाला हरियाणा के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार संगरिया थानाक्षेत्र के गांव लीलावाली बस स्टैंड के पास कोई अज्ञात वाहन तेज गति से आया और युवक की बाइक को टक्कर मार कर मौके से फरार हो गया. जिसके बाद एम्बुलेंस 108 की सहायता से गंभीर घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.


अस्पताल चौकी के अनिल कुमार ने बताया कि दुर्घटना के बारे में संगरिया थाने को सूचित कर दिया गया है. वहीं सूचना पर जिला अस्पताल पहुंची संगरिया पुलिस को बिना बयान दर्ज किए वापिस लौटना पड़ा क्योंकि जब तक संगरिया पुलिस पहुंची तब तक युवक की गम्भीर हालात को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया था.


यह भी पढ़ें - 


Mundawar: दलित परिवार ने इस वजह से लगाई कलेक्टर से गुहार, सौंपा ज्ञापन


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें