इस साल Airtel भारत में अपने ग्राहकों के लिए 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ चार प्रीपेड प्लान लेकर आ रहा है. एयरटेल के इन चार अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान की कीमत 455 रुपये, 719 रुपये, 839 रुपये और 999 रुपये है. इन प्लान्स के बारे में आपको डिटेल्स से बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एयरटेल 455 रुपये का प्रीपेड प्लान


455 रुपये का एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान है जिसकी 84 दिनों की वैलिडिटी है. एयरटेल के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल तो मिलती ही है. साथ ही  एसटीडी और रोमिंग कॉल, 900 एसएमएस के साथ 6GB डेटा भी मिल जाता है. यूजर्स को इस रिचार्ज के साथ तीन महीने के लिए अपोलो 24x7 के फायदे के साथ फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक और विंक म्यूजिक भी फ्री मिल सकता है.



एयरटेल का 719 रुपये का प्रीपेड प्लान


अगर यूजर्स मॉडरेट डेटा के साथ ओटीटी बेनिफिट वाले प्लान को खोज रहे हैं तोएयरटेल का 719 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है.प्लान में आपको अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल के साथ रोज 100 एसएमएस और 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज का 1.5GB डेटा मिल जाता है. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है. ओटीटी बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 3 महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल और 84 दिनों के लिए एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है.


एयरटेल का 839 रुपये का प्रीपेड प्लान


अगर आप ओटीटी बेनिफिट्स के साथ ज्यादा डेटा चाहते हैं तो एयरटेल के 839 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज का फायदा ले सकते हैं.  प्लान में आपको 719 रुपये के प्रीपेड प्लान के सभी फायदे तो मिल ही जाते हैं. बस फर्क इतना है कि 839 रुपये के प्लान के साथ डेली 2GB डेटा मिलेगा. इतना ही नहीं एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए रिचार्ज करने पर ग्राहक ऐप एक्सक्लूसिव फ्री 2GB डेटा कूपन का भी फायदा उठा सकते हैं. इसके अलावा, आप इस प्लान के साथ बंडल किए गए एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप बेनिफिट्स के साथ शार्क टैंक 2 देख सकते हैं। प्लान में रोज की लागत 9.98 रुपये आएगी।


एयरटेल का 999 रुपये का प्रीपेड प्लान


एयरटेल के 999 रुपये का प्रीपेड प्लान की वैद्यता 84 दिनों की है. यह प्लान कई ओटीटी बेनिफिट और हैवी डेली डेटा लिमिट के साथ यूजर्स को मिल जाता है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल्स, डेली 2.5GB डेटा और 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रति दिन 100 एसएमएस शामिल हैं. साथ ही यूजर्स को 3 महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल, 84 दिनों के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप और 84 दिनों के लिए एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप का फायदा भी मिलेगा.