Jaipur : कोरोना महामारी (Coronavirus) के खिलाफ लड़ी जाने वाली इस लड़ाई में महारानी गायत्री देवी गर्ल्स स्कूल में एक अनूठी पहल शुरू की है. महारानी गायत्री देवी गर्ल्स स्कूल और स्माइल फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में "फ्यूशिया फंडरेजर @एमजीडी" कार्यक्रम की आज से शुरुआत हुई है. वर्चुअल रूप से आयोजित हो रहे इस कार्यक्रम के तहत विद्यालय की छात्राओं (Students) द्वारा विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे और इन कार्यक्रमों के माध्यम से जो भी आर्थिक सहायता प्राप्त होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Rajasthan: CM गहलोत के सामने भिड़े धारीवाल-डोटासरा, एक-दूसरे को देख लेने तक की दी धमकी


वह पूरी राशि स्माइल फाउंडेशन को दी जाएगी, जिससे कोरोना की वजह से अनाथ हुए बच्चों के भरण-पोषण के साथ ही गरीब और असहाय लोगों तक सहायता पहुंचाने का काम किया जाएगा. स्कूल प्रिंसिपल अर्चना एस मनकोटिया ने बताया कि "महारानी गायत्री देवी द्वारा बालिकाओं के लिए बनाया गया यह स्कूल हमेशा सामाजिक सरोकारों के कार्यों में आगे रहा है और इस कोरोना महामारी से लड़ने के लिए भी यह स्कूल आगे आया है. 


यह कार्यक्रम एक पहल है जिसके माध्यम से विद्यालय की छात्राएं "our utmost for humanity" की उद्देश्य पूर्ति के लिए विभिन्न गतिविधियों जिनमें टॉक शो, वर्कशॉप, प्रतियोगिताएं, प्रोग्राम, आदि के माध्यम से फंडरेज करेंगी. यह फंड सीधा स्माईल फाउंडेशन में जाएगा, जिससे कि इस महामारी से पीड़ित लोगों को स्वास्थ्य, शिक्षा और अन्य सुविधाएं प्रदान की जा सके." इस अवसर पर विद्यालय की चेयरपर्सन रानी विद्या देवी एवं गिल्ड मेंबर्स के संदेश पढ़े गए.


यह भी पढ़ें- राजस्थान बोर्ड परीक्षा रद्द होने के बाद स्टूडेंट कैसे होंगे प्रमोट? डोटासरा ने दिया ये जवाब...