Aaj Ka Rashifal: काम में परिश्रम अधिक करना पड़ेगा, लेकिन उसका लाभ भी साथ के साथ मिलेगा, जिस कारण प्रसन्नता होगी. जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि
खर्चों को नियंत्रण में रखने का प्रयास करें. आज आप अपना बजट भी बना सकते है, जो आगे चलकर आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा. 


वृषभ राशि
धन संबंधी कोई समस्या परेशान कर रही है, तो वह आज के दिन सुलझ जाएगी और आप जैसा चाहते है वैसा ही होगा. साथ ही अपने व्यवहार पर नियंत्रण रखें. 


मिथुन राशि
मित्रों या रिश्तेदारों का पूर्ण सहयोग मिलेगा और वे आपके साथ कहीं जाने का भी प्लान कर सकते हैं. आप भी उनके सहयोग से तरक्की करेंगे और मन ही मन खुश होंगे. 


कर्क राशि
नौकरी में प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और आपके काम को सराहा जाएगा. व्यापार में भी नए समझौते होंगे, जिस कारण मन खुश रहेगा. 


सिंह राशि
किसी मांगलिक कार्य में धन खर्च होगा और उसका लाभ भी आपको मिलेगा. घर में किसी चीज को लेकर आपसी प्रेम में बढ़ोत्तरी होगी. 


कन्या राशि
काम में परिश्रम अधिक करना पड़ेगा, लेकिन उसका लाभ भी साथ के साथ मिलेगा, जिस कारण प्रसन्नता होगी. परिवार के साथ मेलझोल और बढ़ेगा. 


तुला राशि
निजी नौकरी में हैं, तो किसी बात को लेकर तनाव रहेगा और आप काम में मन नहीं लगा पाएंगे. बिजनेस में भी कोई डील अटक सकती है. 


वृश्चिक राशि
आय से अधिक खर्चे होंगे, जो आपकी परेशानी को और बढ़ा देंगे. ऐसे में बेवजह के खर्चों पर नियंत्रण करें और जहां आवश्यक हो वहीं खर्च करें.


धनु राशि
आपके विरोधी आपका नुकसान करने का प्रयास करेंगे, लेकिन यदि आप सूझ-बूझ से काम लेंगे तो वे आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे इसलिए सतर्क रहें.


मकर राशि
शाम के समय किसी अनजान व्यक्ति से बहस हो सकती है. ऐसे में व्यर्थ के झगड़ों में पड़ने की बजाए अपने काम पर ध्यान दें. भाई-बहन के साथ रिश्तों में मजबूती आएगी. 


कुंभ राशि
परिवार के किसी कार्यक्रम के कारण यात्रा पर जाने के योग है. शहर से बाहर जाना भी हो सकता है. ऐसे में पूरी सावधानी बरतें और बाहर का कम से कम खाएं. 


मीन राशि
आज के दिन किसी प्रकार का जोखिम ना लें क्योंकि यह आपके लिए शुभ नहीं रहेगा. किसी से अनबन भी है, तो आज के दिन शांत रहें और बात को बढ़ने न दें.