Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशि वालों का दिन आज आनंदित करेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि
राजनीति के क्षेत्र में कार्यरत लोग आज थोड़ा सतर्क रहे क्योंकि आपके पास कुछ ऐसे अवसर आएंगे जो दिखने में तो लोक-लुभावने लगेंगे लेकिन बाद में यह आपके लिए नुकसानदायक सिद्ध होंगे.


वृषभ राशि
सरकारी कर्मचारी अपने काम को लेकर सतर्क रहे, क्योंकि किसी बड़े अधिकारी या रसूख प्राप्त व्यक्ति के द्वारा आपके काम में बाधा डाली जाएगी। ऐसे में उनके साथ उलझने से बचे अन्यथा यह समस्या आगे चलकर बड़ा रूप ले लेगी जो आपके लिए मुसीबत का कारण बनेगी.


मिथुन राशि
मन आनंदित रहेगा और आप पहले से ज्यादा तरोताजा महसूस करेंगे. मन में नए-नए विचारों का समावेश होगा तथा कुछ नया करने का विचार भी मन में आएगा.


कर्क राशि
सांस के रोगी अपना ध्यान रखें क्योंकि आज के दिन आपके ऊपर मंगल भारी है. पहले से ही कोई गंभीर बीमारी है तो अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे और डॉक्टर के संपर्क में रहे.


सिंह राशि
दिन की शुरुआत में किसी बात को लेकर चिंता सताएगी, लेकिन किसी अपने के मार्गदर्शन के द्वारा वह सुलझ भी जाएगी. अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें और सभी के साथ उचित व्यवहार करे.


कन्या राशि
यदि आपके बच्चे अभी स्कूल में है तो उनकी कोई बात आपको प्रसन्न करेगी. साथ ही आप भी उनके लिए कुछ स्पेशल या नया करने का प्रयास करेंगे. आपके इस प्रयास से दोनों के बीच प्रेम और बढ़ेगा तथा वे आप पर गर्व करेंगे.


तुला राशि
घर में सबकुछ सुख-शांति से होगा और आपसी प्रेम में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी. यदि घर में कोई बुजुर्ग है तो उनके यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है.


वृश्चिक राशि
घर के किसी सदस्य के विवाह की बात चल सकती है, जो सभी का मन आनंदित कर देगी. किसी बात को लेकर सभी सदस्यों के बीच गहन चर्चा भी होगी.


धनु राशि
सिंगल लोगों को निराशा हाथ लगेगी लेकिन कुछ अप्रत्याशित घटित होगा. किसी के साथ सकारात्मक बातचीत शुरू होगी लेकिन कुछ बातों के कारण वह चल नहीं पाएगी.


मकर राशि
यदि आप कॉलेज के प्रथम वर्ष में है तो आज के दिन किसी क्षेत्र में काम करने का अवसर प्राप्त होगा और आप इसके लिए उत्साहित भी दिखाई देंगे. किसी मित्र के साथ अनबन तो होगी लेकिन वह जल्दी सुलझ भी जाएगी.


कुंभ राशि
प्रेमी की कुछ बातो को लेकर शक होगा लेकिन यह व्यर्थ का होगा. ऐसे में उनसे खुलकर बात करे अन्यथा बात बिगड़ जाएगी. धैर्य से काम लेने की आवश्यकता है.


मीन राशि
आज का दिन आपका अपने परिवार वालों के साथ ही ज्यादा व्यतीत होगा. चाचा-चाची आपके घर नही रहते है तो आज उनका भी घर आना होगा और सभी मिलकर पुरानी बातें करेंगे. 


Dhanteras Shubh Muhurt 2022 : धनतेरस पर 27 साल बाद अनोखा संयोग, जानें शुभ मुहूर्त और कुबेर और धंवन्तरी देव की पूजा विधि