Kotputli: फिल्म अभिनेता राजपाल यादव चंदवाजी स्थित एक निजी यूनिवर्सिटी पहुंचे. यहां उन्होंने फिल्म अर्ध का प्रमोशन किया. प्रमोशन के दौरान फिल्म डायरेक्टर पलाश मुच्छल और सिंगर पलक मुच्छल भी साथ रहे. इस दौरान यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर बीएस तोमर ने फिल्म की टीम का स्वागत किया. इसके बाद राजपाल यादव और उनकी टीम छात्र-छात्राओं से रूबरू हुए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिनेता राजपाल यादव और डायरेक्टर पलाश मुच्छल ने फिल्म से जुड़े संस्मरण सुनाए. स्टूडेंट्स की मांग पर पलक मुच्छल ने गाना गाकर मनोरंजन किया. इस दौरान यूनिवर्सिटी की ओर से फिल्म अभिनेता राजपाल यादव और पलक मुच्छल को प्रोफेसर की उपाधि दी गई. साथ हीं, पलाश मुच्छल को यंग अचिवमेंट की उपाधि दी गई. 


फिल्म अर्ध के प्रमोशन के लिए अभिनेता राजपाल यादव और डायरेक्टर सहित फिल्म यूनिट की टीम ने सैकड़ों विद्यार्थियों और स्टाफ के सामने फिल्म का प्रमोशन किया. ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर फिल्म को देखने की अपील की. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अभिनेता राजपाल यादव ने बताया कि इंसान को सपने जरूर देखने चाहिए और सपने सच करने के लिए कोशिश करनी चाहिए. 


फिल्में रियल नहीं होती रील होती है, जो कहानी पर आधारित होती है इसलिए फिल्मों को कभी भी सच्चाई नहीं मानना चाहिए. उन्होंने कहा कि यह फिल्म अर्ध एक साधारण परिवार की कहानी है, जिसमें जरूरत के लिए इंसान को किन्नर का रोल धारण कर परिवार का गुजर-बसर करना होता है.  


फिल्में समाज को संदेश दिया गया है कि कैसे इंसान अपनी आवश्यकताओं के लिए मजबूर होता है. फिल्म के डायरेक्टर पलाश मुच्छल और गायिका पलक मुच्छल ने भी फिल्म की जानकारी देकर फिल्म को प्रमोशन किया. सभी को फिल्म देखने को कहा. इस दौरान यूनिवर्सिटी के चेयरमैन और चांसलर प्रोफेसर डॉ बलबीर एस तोमर ने अभिनेता और फिल्म की टीम का स्वागत किया. इस दौरान स्टेज शो कार्यक्रम भी हुआ, जिसमें गायिका पलक मुच्छल ने अपने गानों की प्रस्तुति दी. इस पर छात्र-छात्राएं झूम उठे. इस दौरान छात्र-छात्राओं के डिमांड पर गाने गाए. 


Reporter- Amit Yadav 


यह भी पढे़ंः Merta city : युवक ने किया सुसाइट, पुलिस का सुसाइट नोट दिखाने से इनकार


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें