Chomu News : मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और दिव्या मदेरणा के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने चुटकी ली है. प्रदेश में अधिकारी कांग्रेस के नेताओं के काम नहीं कर रही हैं, इसको लेकर प्रताप सिंह खाचरियावास ने मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा है. रामलाल शर्मा ने इस बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कांग्रेस सरकार ने मुख्य सचिव के जरिए प्रदेश के सभी अधिकारियों को राजस्थान के विधायक और सांसदों और मंत्रियों को उनको पूरा मान सम्मान दिया जाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब भी कोई काम लेकर आएं तो इनकी गम्भीरता से सुनवाई की जाए. हम तो सोच रहे थे केवल विपक्ष के विधायक और सांसदों की यह पीड़ा है. लेकिन ब्यूरोक्रेसी ने तो कांग्रेस के मंत्रियों, विधायकों की हालत खराब कर रखी है. कांग्रेस के मंत्री मुख्यमंत्री को इस बात की शिकायत कर रहे हैं कि अधिकारियों को सजा की जगह प्रोत्साहन दिया जा रहा है. अधिकारियों की ACR भरने का राइट्स भी मंत्रियों को मिलने के लिए चिट्ठी में जिक्र किया है.


इससे पहले बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश में 4 साल से सरकार ड्रामा कर रही है और प्रदेश की जनता सरकार के इस नाटक को देख भी रही है. उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि ये कांग्रेस का अंतिम नाटक है. इस नाटक का पर्दा जल्द ही गिरने वाला है और जब पर्दा उठेगा तो कांग्रेस के पास चंद सीटे बचेगी. 


रामलाल शर्मा ने कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है तब से एक के बाद एक करके सरकार नाटक करती आ रही है. देश की जनता सरकार के इस नाटक को पिछले 4 साल से देख भी रही है. कांग्रेस के नेता वर्चस्व की लड़ाई लड़ रही हैं, एक-दूसरे को नीचा दिखाने का काम कर रहे है, जिससे प्रदेश की जनता का नुकसान हो रहा है. 


रिपोर्टर- प्रदीप सोनी


 धर्म का कभी भी नाश नहीं हो सकता है, थोड़ी हानि जरूर हो सकती है, चोट जरूर लग सकती है-संत मुरारी बापू