Alia Bhatt birthday: आलिया भट्ट आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. आलिया ने इंडस्ट्री में काफी कम वक्त में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. हाल में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को दर्शकों का काफी प्यार मिला है.'ब्रह्मास्त्र 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. उन्होंने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं और कई बड़े कलाकारों के साथ काम भी किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सूत्रों ने मुताबिक , "रणबीर ने आलिया के लिए एक कस्टमाइज्ड केक ऑर्डर किया है, जिस पर राहा की मां लिखा है, क्योंकि रणवीर कपूर को पता है कि आलिया के लिए इससे ज्यादा खास कुछ और हो नहीं सकता है. रणबीर और आलिया अब बेटी राहा से बेहद प्यार करते है. बता दें आलिया भट्ट ने 6 नवंबर 2022 को मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया था. आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी.



आलिया भट्ट के फिल्‍मी करियर की बात करें तो इन्होंने शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर फिल्‍म 'संघर्ष' से की थी, इस समय वो 6 साल की थीं. इसमें उन्‍होंने छोटी प्रीति जिंटा का रोल अदा किया था. मुख्‍य अभिनेत्री के तौर पर उनके करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से हुई थी. स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर में उनकी ऐक्टिंग को काफी सराहना मिली जिसके बाद उन्‍होंने इम्तियाज अली की फिल्‍म हाइवे टू स्‍टेट्स और हम्‍टी शर्मा की दुल्‍हनियां में काम किया और अपने दमदार प्रदर्शन से सबको अपनी ओर आकर्षित किया. 



बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए साल 2022 लकी रहा था और अब 2023 भी स्पेशल होने वाला है. बीते साल Alia Bhatt ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग पूरी की थी, जो कि इस साल रिलीज होने वाली है. नेटफ्लिक्स (Netflix) ने आलिया की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'Heart Of Stone' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.   नेटफ्लिक्स द्वारा रिलीज किए गए 2023 में आने वाली फिल्मों के प्रोमो में आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की झलक देखने को मिली. फिल्म के प्रोमो में आलिया भट्ट को देखकर फैंस बेहद खुश हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आलिया के बर्थडे की स्पेशल सरप्राईज की फोटो का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहेगा. सोशल मीडिया पर जन्मदिन समारोह की  झलक पाने के लिए  फैंस बेकरार हैं.