Jaipur : डॉ.अम्बेडकर मेमोरियल वेलफेयर सोसायटी के चुनाव कल होने जा रहे है. राजस्थान के विभिन्न जिलों में 86 मतदान केंद्र बनाए गए है. ,वेलफेयर सोसायटी के करीब 70 हजार सदस्य कल वोट करेंगे. ,,मतदान अध्यक्ष,उपाध्यक्ष महासचिव और कोषाध्यक्ष के लिए होंगे. ,इस वेलफेयर सोसायटी के चुनाव में दो पैनल चुनाव लड रहे हैएक पैनल में अध्यक्ष पद के लिए मोहनलाल बारूपाल जो कि राज्य सरकार में अधिक्षण अभियंता पद पर कार्यरत है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोषाध्यक्ष के लिए डॉ.नवरत्न गुसाईवाल चुनाव लड रहे है. ,वहीं दूसरे पैनल में अध्यक्ष पद के लिए रविप्रकाश महरडा जो कि राजस्थान पुलिस में एडीजी क्राइम पद पर कार्यरत है. इस चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए पैनल मोहनलाल बारूपाल आता है तो प्रदेश में अनुसूचित जाति के लिए आर्थिक मजबूती के लिए भीम बैंक की स्थापना करना. महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत की भागीदारी करना और महिला छात्रावास बनाना. आंतरिक शिकायत निवारण समिति की गठन करनास्कील डवलपमेंट के कार्यक्रम अनवरत कराना.


युवाओं के लिए रोजगार कैम्प के लिए अभियान चलाना. तहसील स्तर पर न्यायिक एवं विधिक सहायता केंद्र स्थापित करना है. ,संस्था के पदाधिकारियों का राजनैतिक में भागीदारी नहीं लेना. चुनाव आचार संहिता और कोविड गाइडलाइन की पालना के साथ चुनाव होंगे. वेलफेयर सोसायटी के चुनाव अधिकारी आईएएस बीएल आर्य को बनाया गया है.


ये भी पढ़े..


पेशाब करने निकली महिला को बदमाशों ने दबोचा, नशे का इंजेक्शन लगा कर 22 दिन तक बारी-बारी करते रहे गैंगरेप


मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की स्टूडेंट्स के लिए बड़ी घोषणा, सुसाइडल टेंडेंसी पर लगेगी लगाम