Ashok Gehlot Statement : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव को लेकर अब तस्वीर लगभग साफ हो गई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज CM आवास पर विधायक दल की बैठक में यह स्पष्ट कर दिया है कि पार्टी आलाकमान जो फैसला देगी वो उन्हें मंजूर होगा. वे हमेशा पार्टी के वफादार सिपाही रहे हैं दिल्ली दौरे पर एक बार फिर से सोनिया गांधी के समक्ष वे राहुल गांधी को पार्टी का अध्यक्ष बनाने का आग्रह करेंगे.उसके बाद भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी से मिलकर अपनी बात को दोहराएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तैयार नहीं होंगे तो करेंगे नामांकन दाखिल -  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत
अगर राहुल गांधी अध्यक्ष पद के लिए तैयार नहीं होते हैं तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ही कांग्रेस के अध्यक्ष पद का नामांकन दाखिल करेंगे. CM ने विधायकों से स्पष्ट कर दिया है कि अगर नामांकन दाखिल करने की स्थिति बनती है तो सभी विधायकों को दिल्ली आना है ताकि राजस्थान के विधायकों की एकजुटता का संदेश जाए.


राजस्थान के विधायकों की एकजुटता का संदेश जाए- सीएम गहलोत
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है आप सबसे जल्द 15-20 दिन बाद एक बार फिर से मुलाकात होगी. जल्द ही एक महत्वपूर्ण बैठक की जाएगी. मुख्यमंत्री ने सभी विधायकों से कहा कि आप मिशन 2023 की तैयारी में जुट जाइए अपने क्षेत्र की जो भी समस्याएं डिमांड है उसे बजट के लिए आप अभी दीजिए ताकि उसे एग्जामिन करवाए जा सके.


 माना जा रहा है कि अशोक गहलोत सरकार इस बार जल्द बजट पेश करेगी. बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और मुख्य सचेतक महेश जोशी ने भी संबोधित किया सभी ने विधायकों को विधानसभा की रणनीति और आगामी चुनाव के लिए पूरी ताकत से जुट जाने का आह्वान किया.


ये भी पढ़ें- राजस्थान विधानसभा में उपराष्ट्रपति धनखड़ का सम्मान, बोले- मैंने शेखावत से सीखी जादूगरी 


राजस्थान से दूर कभी भी नहीं रहेंगे
बैठक में विधायकों ने अशोक गहलोत से CM पद पर बने रहने का आग्रह किया इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वे पार्टी का फैसला मानेंगे लेकिन जो भी जिम्मेदारी पार्टी देगी. वे राजस्थान से दूर कभी भी नहीं रहेंगे. बैठक फिर बाद पत्रकारों से बातचीत में मंत्री प्रताप सिंह ने कहा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अगले बजट की तैयारी कर रहे हैं वे कहीं नहीं जा रहे. उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष का नामांकन दाखिल करने का फैसला पार्टी आलाकमान तय करेगा.