Astrology: वैदिक ज्योतिष के अनुसार शनिदेव साल 2025 तक कुंभ राशि में ही रहेंगे. लेकिन अब कुंभ राशि में ही शनिदेव के वक्री होने का समय आ चुका है. जल्द ही शनि उल्टी चाल लगेंगे और इन तीन राशियों के बेड़ा पार कर देगें. जिन राशियों के लिए शनि गोल्डन पीरियड लेकर आ रहे हैं, उनके बारे में विस्तार से आपको बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वैसे भी शनि देव की चाल में हुआ कोई भी परिवर्तन सभी 12 राशियों को प्रभावित करता है. शनिदेव एक ही राशि में एक साल तक रहते हैं. जो इस वक्त अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में बैठे हैं. फिलहाल कर्क और वृश्चिक राशि पर ढैय्या और मकर के साथ ही कुंभ और मीन राशि में साढ़ेसाती का प्रभाव है. 


मकर
शनिदेव की कृपा से अपार धन दौलत के लिए तैयार रहें. आपकी सुख सुविधाओं में इजाफा होगा. काम को सराहा जाएगा और नई नौकरी भी मिल सकती है. सैलरी में बढ़ोत्तरी से परिवार में खुशियां और लव लाइफ में बहार आएगी. वैवाहिक परेशानियों का भी अंत होगा और सेहत भी अच्छी रहने वाली है.


मिथुन 
शनि देव आपको भाग्य के साथ ही धन के मामले में लाभ ही लाभ देने आ रहे हैं. किसी तरह के कर्ज से परेशान हैं तो वो भी जल्द मिल जाएगा. लंबे वक्त से चली आ रही किसी पारिवारिक समस्या का भी समाधान होने को है. करियर ग्रोथ के लिए ये समय अच्छा रहेगा. यहां तक की धर्म कर्म के कामों में भी आपका मन खूब लगेगा और आपके घर में खुशियां ही खुशियां आएंगी.

ये भी पढ़ें : Panchang 19 September 2024 : आज गुरुवार का दिन, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल

मेष
लंबे इंतजार के बाद मिली सफलता से आपका मन खुश रहेगा. आय के नए साधन सामने आएंगे और करियर की समस्याओं का अंत होगा. नई नौकरी की तलाश भी पूरी होगी या फिर पुरानी नौकरी में ही कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. सैलरी भी बढ़ेगी और घर परिवार में खुशियां आएंगी.



आपको बता दें कि शनिदेव 15 नंवबर को शाम 7 बजकर 51 मिनट पर मार्गी जो जाएंगी और इन तीन राशियों को आर्थिक, मानसिक और शारीरिक रुप से धनी कर देंगे. 



(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)