Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार जब भी कोई दो ग्रह मिलकर युति बनाते हैं या साथ आते हैं, तो इसका असर सभी 12 राशियों पर होता है. लेकिन कुछ राशियों पर ये प्रभाव बेहद सकारात्मक होते हैं. इन राशियों को इस राशि परिवर्तन का खूब फायदा मिलता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वैदिक ज्योतिष के अनुसार 21 अप्रैल 2023 को रात 08:43 मिनट पर गजलक्ष्मी योग बन जाएगा. ये योग तब बनता है जब गुरु और चंद्रमा एक साथ आते हैं. इस योग के निर्माण का सबसे ज्यादा फायदा तीन राशियों को मिलने वाला है.


21 अप्रैल 2023 को बन रहे गजलक्ष्मी योग से इन लकी राशियों का जीवन बदलने वाला है. दरअसल इन दिन गुरु मार्गी अवस्था में मीन राशि से मेष राशि में एंट्री लेंगे. साथ ही मेष राशि में चंद्रमा पहले से ही मौजूद होंगे. ऐसे में ये योग इन राशियों की किस्मत को संवार देगा.


मेष राशि (Mesh Rashi)
मेष राशि वालों के जीवन में गजलक्ष्मी योग सकारात्मक परिवर्तन लेकर आएगा. अगर आपके पास नौकरी नहीं है तो अच्छी नौकरी मिल जाएगी. वहीं अगर आप नौकरीपेशा हैं तो फिर ये समय तरक्की का रहेगा. घर परिवार में सुख शांति रहेगी और वैवाहिक जीवन का आनंद लेंगे. संतान की तरफ कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है.


मिथुन राशि (Mithun Rashi)
आपकी राशि पर शनि की ढैय्या खत्म हो चुकी है. अब गजलक्ष्मी योग और गुरु ग्रह की कृपा से आपके घर खुशियां दस्तक देंगी. आपका कद और प्रतिष्ठा बढ़ेगी. धनलाभ भी होगा. शादीशुदा लोगों के बीच प्यार बढ़ेगा. अविवाहितों का विवाह हो सकता है.


धनु राशि (Dhanu Rashi)
आपकी राशि पर शनि की साढ़े साती का प्रभाव खत्म होते हैं गजलक्ष्मी योग का बनना वरदान जैसा है. आर्थिक स्थिति में सुधार के साथ ही वैवाहिक जीवन में आनंद लौटेगा. आपकी आर्थिक स्थिति बहुत मजबूत होगी और लंबी दूरी यात्रा आनंदमय रहेगी.


(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)