BJP Jan Akrosh Rally : बीजेपी की जनआक्रोश यात्रा आज से शुरू हो रही है. यात्रा को लेकर बीजेपी लंबे वक्त से तैयारियों जुटी थी. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से 4 दिंसबर को राजस्थान में प्रवेश करने वाली है. जिससे पहले बीजेपी ने जन आक्रोश यात्रा के जरिए अशोक गहलोत सरकार पर हमला बोल दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान की  सभी 200 विधानसभा पर बीजेपी की जनआक्रोश यात्रा पहुंचेगी. बीजेपी का दावा है कि 2 करोड़ लोगों तक सरकार की खामिया बीजेपी की तरफ से 14 दिन में पहुंचा दी जाएगा. इसके लिए पूरे प्रदेश में 75 हज़ार से ज्यादा चौपाल और नुक्कड़ सभाएं की जाएंगी. यात्रा के लिए 51 रथ भी तैयार किये गये हैं.


इधर तैयारियों को देखने के लिए बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह जयपुर पहुंचे और दशहरा मैदान में तैयारियों की समीक्षा की. वहीं मीडिया से बात करते हुए अरुण सिंह ने कहा कि प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ चुका है.  आमजन आक्रोशित है, इसलिए भाजपा जन आक्रोश रैली निकाल रही है. वहीं गहलोत और पायलट को असेट बताने वाले बयान को लेकर कहा कि यह असेट नहीं विपत्ति हैं.


आपको बता दें कि इधर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का राजस्थान रूट फिलहाल फाइनल हो चुका है. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 4 दिसंबर को मध्यप्रदेश से झालावाड़ जिले में प्रवेश करेंगी.  7 दिसंबर को कोटा सिटी में ये यात्रा पहुंचेगी और फिर कोटा-झालावाड नेशनल हाइवे 52 से होकर गुजरेगी और फिर बाकी जिलों में होते हुए 8 दिसंबर को यात्रा हाइवे से निकल जाएगी. 


Big News On Rajasthan Politics :अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने मिलाए हाथ, क्या दिल भी मिले समझे सियासी गणित