Bharatpur News: राजस्थान के जयपुर के भरतपुर जिले के बयाना क्षेत्र में वीभत्स हत्याकांड मामले पर, विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष एवं भाजपा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. पूनियां ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत कुर्सी की फिक्र में आतंकित और आशंकित हैं. कानून व्यवस्था को लेकर जनता अपनी अदालत में उन्हें आजीवन कारावास की सजा देगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भरतपुर में सियासति रंजिशें तेज हो गई है, इसी के मद्धयनजर भरतपुर के बयाना के अड्डा गांव में हुए, ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की हत्या के मामले में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने सरकार पर जमकर हमला बोल दिया है. उपनेता प्रतिपक्ष डॉ सतीश पूनियां ने कहा कि राजस्थान में बहुत सारे मुद्दे और मसले हैं, लेकिन पिछले 5 सालों में बदहाल कानून व्यवस्था एक बड़ मामला है. बदहाल कानून व्यवस्था को लेकर राजस्थान की जनता ने बहुत भुगता है. 


यह भी पढ़े: सेना भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने कि डेट जारी


उन्होंने कहा कि कुर्सी की फिक्र ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को इतना आशंकित और आतंकित कर दिया है, कि वह कानून व्यवस्था को कायम करना भूल गए. यही कारण है कि अपराधियों के हौसले इतने बेलगाम और बुलंद हो गए है. अपराधि सरेआम इस तरीके की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. पूनियां ने कहा कि राजस्थान में इस समय कानून व्यवस्था एक बड़ी चुनौती है. और यह चुनौती  किसी भी सरकार के लिये बराबर होगी. मुझे लगता है कि राजस्थान की जनता बदहाल कानून व्यवस्था को लेकर जनता की अदालत में अशोक गहलोत को आजीवन कारावास की दंड देगी.