Rajasthan BJP: राजस्थान बीजेपी एक बार फिर से सचिवालय का घेराव करने जा रही है, एक अगस्त को होने वाले प्रदर्शन को लेकर पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी है. अरुण चतुर्वेदी और नारायण पंचारिया ने जानकारी देते हुए कहा कि नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के तहत इस प्रदर्शन में राज्य के अलग-अलग हिस्सों से बड़ी संख्या में लोग जुटेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि संख्या को लेकर हुए सवाल के जवाब में हर बूथ और शक्ति केन्द्र से कार्यकर्ताओं के साथ ही आम जनता के भी आने का दावा किया गया. अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि नौ मुद्दों को लेकर बीजेपी द्वारा चलाए जा रहे 'नहीं सहेगा राजस्थान' अभियान को लेकर बीजेपी ने जौरो शोरो पर तैयारियां शुरु कर दी है.


बीजेपी नेता अरुण चतुर्वेदी और नारायण पंचारिया ने बताया कि गहलोत सरकार के इन साढे चार सालों में केवल कुर्सी की लड़ाई चली है. प्रदेश का आमजन आज गहलोत सरकार के कुशासन से तंग है.साढे चार साल के इसी कुशासन के खिलाफ भाजपा ने नहीं सहेगा राजस्थान अभियान को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने लांच किया था.


  प्रदेशभर में मुहिम चलाई जा रही 


इस अभियान में कुशासन,बदहाल कानून व्यवस्था,पेपर लीक,युवाओं से वादाखिलाफी,किसानों से कर्जमाफी के नाम पर वादाखिलाफी,महिला उत्पीड़न और असुरक्षा, दलित और आदिवासी उत्पीडन, तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार इन नौ मुद्दों को लेकर प्रदेशभर में मुहिम चलाई जा रही है.आगामी एक अगस्त को जयपुर में सचिवालय घेराव होगा जिसमें प्रदेश से लाखों की संख्या में लोग जयपुर पहुंचेगे.भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया ने कहा कि प्रदेश का प्रत्येक नागरिक गहलोत के कुशासन के खिलाफ नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के साथ जुड रहा है.


  गहलोत सरकार का फेल कार्ड वितरित कर रहे हैं


उन्होंने बताया कि प्रदेशभर के 1113 मंडलो में 7,776 शक्ति केन्द्र बनाए हुए हैं, इसके अलावा 51 हजार 171 बूथों की सरंचना है,जिसके 9 लाख 50 हजार पेज मय फोटो तैयार हो चुके हैं.नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के तहत घर घर जाकर कार्यकर्ता गहलोत सरकार का फेल कार्ड वितरित कर रहे हैं, और महिलाएं थाली नाद के माध्यम से गांव ढाणियों में पहुंकर जनसंपर्क कर रही हैं.


ये भी पढ़ें- Rajendra Gudha: राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी से विधानसभा में मचा हड़कंप,आखिर क्यों छीनी गई?