Jaipur: राजस्थान में बढ़ रहे रेप के मामलों को लेकर कई बार बीजेपी सरकार पर हमला बोल चुकी है, तो वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी रेपिस्ट को फांसी की सजा के कानून पर कल एक बयान दिया था. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा की प्रदेश में रेपिस्ट को फांसी की सजा देने का कानून बनने के बाद सबूतों को मिटाने के लिए रेपिस्ट मासूम बालिकाओं की हत्या कर देते हैं. इस वजह से रेप के बाद हत्या के मामले बढ़े हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बयान को लेकर बीजेपी ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने CM के बयान की निंदा करते हुए कहा इस तरह का बयान देकर मुखिया ने सरकार की नाकामी को सिद्ध कर दिया है. सरकार दुष्कर्म जैसे मामलों को रोकने में विफल रही है. उन्होंने मुख्यमंत्री पर चुटकी लेते हुए कहा प्रदेश के मुखिया समय-समय पर अपनी जादूगरी दिखाते रहते हैं. भले ही यह जादूगरी जनता स्वीकार करें या नहीं करे, पर जादूगर पीछे नहीं रहते हैं.


रेप जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले रेपिस्ट के दिमाग में कानून का डर नहीं है. इसलिए इस तरह की घटनाएं प्रदेश में लगातार बढ़ रही है. रामलाल शर्मा ने कहा रेपिस्ट को कठोर से कठोर दंड मिले इसका प्रावधान सरकार को करना चाहिए. ताकि इस तरह की घटना को अंजाम देने से पहले आरोपी पांच बार सोचे.


ये भी पढ़ें : जयपुर के SMS अस्पताल से चोरी बच्चा मिला, 4 बेटियों के बाप ने "पुत्रमोह" में दिव्यांश को किया था, उसकी मां से अलग
ये भी पढ़ें : राजस्थान में दूसरे संत ने की आत्महत्या, साधु रविनाथ की मौत मामले में MLA पर FIR


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें-