Rajasthan News: लोकसभा चुनाव के बाद भी नागौर में सियासी पारा लगातार गरम है. भजनलाल सरकार में मंत्री और नावां से बीजेपी विधायक विजय सिंह चौधरी ने दावा किया कि भाजपा खींवसर उपचुनाव हर हाल में जीतेगी. इससे पहले खींवसर विधायकी से इस्तीफा देने वाले हनुमान बेनीवाल ने RLP की जीत का दावा किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोकसभा चुनाव में खींवसर विधायक और हनुमान बेनीवाल ने नागौर सीट से सांसद के रूप में जीत दर्ज कर ली. बेनीवाल ने दो दिन पहले ही खींवसर सीट से इस्तीफा दिया था. ऐसे में खींवसर सीट खाली गई है. इस्तीफा देने विधानसभा पहुंचे हनुमान बेनीवाल ने कहा था कि आरएलपी खींवसर सीट से आठवीं बार चुनाव जीत चुके हैं और उपचुनाव में नौंवी बार भी आरएलपी प्रत्याशी ही खींवसर से चुनाव जीतेगा.



इस बीच नावां से बीजेपी विधायक विजय सिंह चौधरी ने खींवसर से जीत का दावा कर डाला. चौधरी ने लोकसभा चुनाव में ज्योति मिर्धा की हार पर कहा कि हमारी प्रत्याशी नेअच्छे तरीके से चुनाव लड़ा और प्रचार भी किया. विपक्ष के भ्रामक प्रचार की काट भाजपा नहीं ढूंढ पाई.जिसके चलते बीजेपी को नजदीकी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा.वि जय सिंह चौधरी ने कहा कि 400  पार के नारे, संविधान बदलने और आरक्षण हटाने के बेवजह के विपक्ष के भ्रामक प्रचार से भी बीजेपी को नुकसान उठाना पड़ा.



उन्होंने दावा किया कि भाजपा नागौर में मजबूत है, लोकसभा चुनाव में कुछ कमियां रही, उनमें सुधार करेंगे. अब भाजपा मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी खींवसर उपचुनाव में बीजेपी इस बार हर हाल में जीत दर्ज करेगी.