Parliament Monsoon Session Live Updates: लोकसभा में आज गुरुवार को अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के आखिरी दिन बहस जारी है. सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने अपने संबोधन में राजस्थान में बढ़ते अपराधिक गतिविधियों को लेकर का जिक्र किया. राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने भाषण में मणिपुर का जिक्र तो किया लेकिन राजस्थान पर कुछ नहीं बोले, जहां अपराध बढ़ता जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा ''मैं 2008 बीजिंग ओलंपिक (चीन में) में था. हमें पता चला कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी हमसे मिलने आ रहे हैं. वे हमसे मिलने नहीं आए. वे चीन के कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया से मिले थे.'' उन पर देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाना चाहिए..."राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस हमारी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाई है, लेकिन वे खुद अविश्वास के लायक भी नहीं हैं. उन्होंने राजस्थान को धोखा दिया है. पिछले 40 वर्षों में मणिपुर में हुई हिंसा के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है. कश्मीर में हिंसा और पंजाब में आतंकवाद के लिए भी ये जिम्मेदार हैं.


ये भी पढ़ें- Zeel-Sony Merger: NCLT से विलय को मंजूरी, डील से जुड़ी सभी आपत्तियां खारिज, शेयरों में जबरदस्त तेजी


राज्यवर्धन राठौड़ देशद्रोह का  लगाया आरोप


बीजेपी सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने सदन में कहा कि मैं 2008 बीजिंग ओलंपिक (चीन में) में था. हमें पता चला कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी हमसे मिलने आ रहे हैं. वे हमसे मिलने नहीं आये, वे चीन की कम्युनिस्ट पार्टी से मिले. उन पर देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए.