Jaipur News : प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हाल ही में 8:00 बजे बाद शराब की दुकानों पर शराब बिक्री को रोकने के लिए पुलिस अफसरों को निर्देशित किया है. 8:00 बजे बाद अगर शराब की बिक्री होती है तो एसएचओ डिप्टी एसपी पर कार्रवाई करने की बात भी मुख्यमंत्री कह चुके हैं. इस बयान पर बीजेपी ने मुख्यमंत्री के बयान पर चुटकी ली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि सरकार फरमान जारी कर रही है एक तरफ प्रदेश के मुखिया 8:00 बजे बाद शराब की बिक्री रोकने की बात कर रहे हैं दूसरी तरफ आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर को राजस्व बढ़ाने के लिए टारगेट दे रहे हैं. ऐसे में पुलिस कैसे और किस पर कार्रवाई करेगी. उन्होंने कहा अवैध शराब की बिक्री अवैध शराब की ब्रांच ऊपर होती है. प्रत्येक लाइसेंस शुदा दुकान की आड़ में एक दो ब्रांच चलती हैं. रामलाल शर्मा ने कहा सरकार इस तरह के दोहरे फरमान जारी करना बंद करें साथ ही अवैध ब्रांच पर कार्रवाई करने की मांग की है.


बता दें कि सीएम गहलोत ने कहा कि हमारी सरकारने रात आठ बजे के बाद शराब की दुकान बंद करने का निर्णय किया था, उसका अच्छा असर पडा, लेकिन धीरे धीरे आदेश डाइल्यूट हो गया. अब यदि आठ बजे के बाद शराब की दुकान से बिक्री होगी तो थानेदार, सीओ की जिम्मेदारी होगी. वहीं ओवरऑल जिले की जिम्मेदारी एसपी की होगी कि रात आठ बजे बाद शराब नहीं बिके. यह अच्छा बिंदू है इसे गंभीरता से ले.


ये भी पढ़े...


किसानों की आय दोगुनी क्यों नहीं हुई, मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया इसका जवाब


Jodhpur : शादी के जश्न के बीच फटे सिलेंडर से मातम, CM गहलोत का सिलेंडर एजेंसी को ये आदेश