Ashok Gehlot News : सोमवार को गुजरात के मेहसाणा में सीएम अशोक गहलोत की चुनावी जनसभा थी इस दौरान एक सांड सभा के बीच में घुस गया. इस पर बीजेपी को कोसते हुए कहा अशोक गहलोत ने कहा कि मैं बचपन से देखता आ रहा हूं कि जब भी कांग्रेस की कोई मीटिंग होती है तो ये बीजेपी वाले सांड या गाय को उसमें छोड़ देते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम गहलोत ने कहा कि इस सांड को भी बीजेपी ने ही भेजा है मीटिंग को डिस्टर्ब करने के लिए. चुनाव से पहले बीजेपी हमारी मीटिंग्स को डिस्टर्ब करने के लिए और ऐसे हथकंडे ही अपनाएगी. सभा में सांड के घुसने पर अफरा तफरी मच गयी थी. जिसपर सभा में मौजूद लोगों को सीएम गहलोत ने शांत रहने की बात कही और कहा कि सांड खुद बाहर चला जाएगा.


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सांड इधर से उधर भाग रहा है और लोग उससे बचने के लिए भाग रहे हैं. इस अफरा तफरी के बीच मंच से अशोक गहलोत लोगों को शांत रहने की सलाह दे रहे हैं और इसे बीजेपी की कारस्तानी बता रहे हैं. 


आपको बता दें कि गुजरात में एक दिंसबर और 5 दिंसबर को वोटिंग है और फिर 8 दिंसबर को नजीते घोषित किए जाएंगे. ऐसे में चुनाव प्रचार में बीजेपी कांग्रेस कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है. बीजेपी जहां 27 साल बाद फिर से सरकार बनाने का दावा कर रही है तो वही कांग्रेस को उम्मीद है इस बार लॉटरी लग ही जाएगी.