Swati Maliwal Case: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में भरतपुर सांसद रंजीता कोली ने बयान दिया है. दिल्ली दौरे पर पहुंची सांसद कोली ने अपने आवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए इस घटना की निंदा की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सांसद ने कहा कि महिलाओं के सम्मान की बात करने वाले अरविंद केजरीवाल अपने ही मुख्यमंत्री आवास पर हुए गंभीर मुद्दे पर चुप्पी साधे बैठै है. सांसद कोली ने कहा कि इस घटना से इंडिया गठबंधन के दलों का चेहरा भी सामने आ गया है कि आखिर महिलाओं के सम्मान को लेकर सभी दल सिर्फ दिखावा करते हैं.


वहीं राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने मामले को लेकर कहा था,''स्वाति मालीवाल के साथ जो घटना हुई वह बहुत निंदनीय है और उसे दबाने की भी कोशिश की जा रही है.कांग्रेस के साथ जो गठबंधन है वह भ्रष्टाचारियों और लुटेरों का है, जहां कोई सम्मान  महिलाओं के लिए नहीं है. गरीबों और मजदूरों की किसी को परवाह नहीं है. देश की जनता ऐसे लोगों को कभी सत्ता में नहीं आने देगी.''


क्या है पूरा मामला


दरअसल, बीते 13 मई को राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर गंभीर इल्जाम लगाए थे. उन्होंने इल्जाम लगाए थे कि जब वह सीएम आवास अरविंद केजरीवाल से मिलने गई थी, तो उनके साथ विभव कुमार के जरिए बदसलूकी और मारपीट की गई. इसके बाद स्वाति मालीवाल ने विभव कुमार पर मारपीट का मामला दर्ज करवाया था. FIR दर्ज होने के बाद दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार की गिरफ्तारी के लिए लगातार लोकेशन खंगाल रही थी.