Chomu, Jaipur News: बीजेपी प्रवक्ता विधायक रामलाल शर्मा ने जयराम रमेश के बयान को लेकर कहा कि जयराम रमेश के बयान से लगता है मुखिया जी की कुर्सी संकट में है. प्रदेश में पिछले 4 साल से कांग्रेस के नेताओं के बीच प्रतिस्पर्धा चल रही है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनहित का कोई काम नहीं हुआ. अब जनता ने भी कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है. राजनीति में जिस तरह के शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है, इस तरह के शब्द किसी को शोभा नहीं देते हैं. राजस्थान एक ऐसा प्रदेश है, जो पर्यटन के लिहाज से पूरे विश्व में जाना चाहता है. आज राजस्थान में कोई आना नहीं चाहता है. 


कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है, आए दिन यहां फायरिंग की घटनाएं हो रही हैं, महिलाएं प्रदेश में सुरक्षित नहीं है, मासूम बालिकाओं के साथ दरिंदगी की घटनाएं हो रही हैं. साथ ही, लव जिहाद के भी एक के बाद एक करके प्रकरण सामने आ रहे हैं. यह सब घटनाएं हम सबके लिए चिंताजनक हैं, लेकिन फिर भी दोनों ही नेताओं के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही है. 


हालांकि रामलाल शर्मा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट का नाम नहीं लिया. कांग्रेस नेताओं की वर्चस्व की लड़ाई में प्रदेश की जनता का नुकसान हो रहा है. ऐसे हालात में सरकार का ज्यादा दिन चल पाना भी मुश्किल है. 


वहीं, उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव के बाद कांग्रेस आलाकमान कोई बड़ा फैसला कर सकता है, अब तो मंत्री मुरारी मीणा भी कह चुके हैं कि यदि मुख्यमंत्री आरोप लगा रहे हैं कि 10-10 करोड़ रुपये कांग्रेस की विधायकों ने लिए हैं, तो मुख्यमंत्री कार्रवाई क्यों नहीं करते.